अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौके पर मौत

खबरें अभी तक। पिंजौर थानाक्षेत्र के अंतर्गत पिंजौर मल्लाह मोड़ के पास आज (शुक्रवार) सुबह हुए सडक़ हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई । जानकारी मुताबिक हादसे के समय पिंजौर निवासी युवक मोहित कुमार अपनी स्कूटी पर सवार होकर जीरकपुर से वापस पिंजौर की तरफ आ रहा था कि अचानक उसे पीछे से आते हुए किसी अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया जिसके बुरी तरह घायल होने के कारण और ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई । जानकारी देते हुए पुलिस जांच अधिकारी सविंदर सिंह ने बताया कि आज सुबह करीब 5 बजे उन्हें एक सड़क हादसे की सूचना मिलने पर वो मौके पर पहुंचे ।

जहां पर पिंजौर निवासी मोहित कुमार उम्र 21 वर्ष जो अपनी स्कूटी पर सवार होकर अपनी बहन को जीरकपुर छोड़ कर वहां से वापस पिंजौर आ रहा था तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसे पीछे से आकर अपनी चपेट में ले लिया । अज्ञात वाहन चालक मौके से अपना वाहन लेकर फरार हो गया । हादसे में घायल स्कूटी सवार मोहित की मौके पर ही मौत हो गई । पुलिस ने मृतक के शव को कालका स्थित सीएचसी शवगृह में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया और मृतक के पास से मिले पर्स से उसके पहचान कर उसके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी । पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अपनी जांच और आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है ।

गौरतलब है कि पिंजौर मल्लाह मोड़ पर इस जगह सडक़ कम चौड़ी होने के चलते अकसर हादसे होते है ! बता दें की एनएचएआई द्वारा बनवाएं गए पिंजौर-परवाणू बाईपास के निर्माण करते समय यहां स्थित मोड़ की जगह पर गोलचक्कर बना दिया था। जिसके कारण यहां पर सडक़ काफी संकरी हो जाती है। राजमार्ग पर पंचकूला की ओर से तेज़ रफ्तार से आते वाहन यहाँ आकर एकदम गति कम कर देते है, जिसके चलते हादसें होते है