महिला आयोग की बीजेपी विधायक राम कदम को फटकार, लड़की भगाने में मदद करने का दिया था बयान

ख़बरें अभी तक। घाटकोपर से बीजेपी विधायक राम कदम के विदास्पद बयान से बवाल मच गया है. राम कदम ने दही हांडी उत्सव के दौरान शहर के लड़कों को लड़की भगाने में मदद करने का ऑफर दिया था. राम कदम के इस बयान पर महाराष्ट्र महिला राज्य आयोग की अध्यक्ष विजया राहतकर ने नाराजगी जताई है. उन्होंने महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान को लेकर बीजेपी के विधायक राम कदम को नोटिस भेज कर जवाब मांगा है. राम कदम को 8 दिनों के अंदर जवाब देना होगा.

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक ने सोमवार रात युवाओं से कथित तौर से कहा था कि वे जिस लड़की को पसंद करते है, अगर वो उनके प्रस्ताव को ठुकरा देती है तो वो उनके लिए खुद उस लड़की का ‘किडनैप’ करेंगे. हालांकि ‘दही-हांडी’कार्यक्रम में दिए इस बयान के लिए उन्होंने बाद में माफी भी मांगी.

बता दें कि  दही हांडी उत्सव में राम कदम वहां मौजूद गोविंदाओं से मुखातिब थे. इस दौरान एक लड़के ने उनसे कहा- ‘साहब मैंने एक लड़की को प्रपोज़ किया था. उसने मुझे रिजेक्ट कर दिया. प्लीज मेरी मदद कीजिए.’ इस पर बीजेपी विधायक राम कदम ने लड़के को प्यार करने का ‘टिप्स’ देते हुए कहा, ‘मेरा मोबाइल लिख लो. मैं तुम्हारी 100 फीसदी मदद करूंगा. पहले अपने माता-पिता को लेकर आओ. अगर वो शादी के लिए राजी नहीं होते, तो मैं तुम्हारी मनपसंद की लड़की भगा लाऊंगा. फिर तुम उससे शादी कर लेना