कोटेदारों का प्रदर्शन, सरकार पर लगाया शोषण का आरोप

खबरें अभी तक। बात करते हैं उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद जिले के कोटेदारों ने योगी सरकाकोटेदार संघ के जिलाध्यक्ष आनन्द प्रकाश सिंह और प्रशासन के ख़िलाफ़ उचित दर विक्रेताओं की 6 माँगो के संबन्ध में जिलाधिकारी कार्यालय पर जोरदार तरीक़े से जमकर प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा 2013 के अन्तर्गत होम डिलेबरी का प्राविधान हैं जो लागू नहीं किया गया इसी तरह 6 और माँगे हैं।

इस प्रदर्शन की नेतित्व की अगुआई कोटेदार संघ के जिलाध्यक्ष आनन्द प्रकाश सिंह किया गया। और बताये कि राशन विक्रेताओं की समस्याए दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं जिसपर सरकार द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही हैं। और किसी मार्केटिंग गोदाम से शासनांदेश के अनुसार अभी तक की निकासी नहीं दिलाई जा सकी हैं। और सभी गोदाम पर घटतौली चालू हैं। सभी तेल टंकियों पर पांच से सात लीटर प्रति ड्राम कम दिया जाता हैं।

प्रतिमाह हजारों की घटतौली की जा रही हैं सरकार सिर्फ़ दुकानदारों पर कार्यवाही करती हैं। कोटेदारों का शोषण बन्द किया जाय। और अभी भी भुगतान एसडीएम महोदयों के भाड़े का भुगतान नहीं किया जा रहा हैं वही हालही में मुख्यमंत्री द्वारा कहा गया हैं की कोटेदार अपना दूसरा व्यवसाय खोज ले ऐसे में कोटेदार क्या करे।