रोडवेज कर्मचारियों की गिरफ्तारी के विरोध में 15 सगठनों ने मिलकर किया विरोध प्रदर्शन

ख़बरें अभी तक। हिसार में अलग अलग 15 संगठनों रोडवेज कर्मचारियों की गिरफ्तारी के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया। प्रर्दशनकारी परिजात चौक, राजगुरु मार्किट से एकत्रित हुए और प्रदर्शन करते बस अड्डे के सामने पहुंचे और सरकार के खिलाफ नारे बाजी की। संगठन के नेताओं ने मांग है कि सभी गिरफ्तार किए कर्मचारियों की रिहाई की मांग तथा रोडवेज कर्मचारियो की मांगे पूरी की जाए। उन्होंने कहा रोडवेज कर्मचारी आगे जो फैसला लेंगे उनका पूरा समर्थन किया जाएगा।

हिसार में अलग संगठनों रोडवेज कर्मचारियों की गिरफ्तारी के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया। प्रर्दशनकारी परिजात चौक से एकत्रित हुए और प्रदर्शन करते बस अड्डे के सामने पहुंचे और सरकार के खिलाफ नारे बाजी की। संगठन के नेताओं ने मांग है कि सभी गिरफ्तार किए कर्मचारियों की रिहाई की मांग तथा रोडवेज कर्मचारियो की मांगे पूरी की जाए। हरियाणा किसान मंच के अध्यक्ष रमेश बैनीवाल ने बताया कि सभी संगठनों ने मिलकर आज सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने बैठे कर्मचारियों को गिरफ्तार किया यह बहुत गलत किया है। उन्होंने बताया कि आज 15 संगठ्रनों ने मिलकर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया है। उन्होने कहा कि आने वाले समय रोडवेज कर्मचारी यूनियन जो फैसला लेगी उनका पूरा समर्थन करते है।

हरियाणा रोडवेज यूनियन के जिला प्रधान राजपाल नैन ने कहा कि आज सभी रोडवेज की पाचों यूनियन धरने पर बैठी थी और सभी कर्मचारी अपनी मांगें मगवाने  चाहते थे। उन्होंने बताया कि पुलिस न बर्बारता पूर्ण आकर 35 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है उन्होने कहा कि कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर बैठे पर सरकार उन पर अत्याचार कर रही है।