दो दिन पहले गोली लगने से घायल हुए युवक ने तोड़ा दम

खबरें अभी तक। जिले के बिसरू गांव में दो दिन पहले वॉलीवाल खेल विवाद में गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति ने देर रात नल्हड मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। मंगलवार को घायल व्यक्ति का डॉक्टरों ने ऑपरेशन भी किया ,लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। आजाद की मौत से गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस हालात पर नजर रख रही है। बिछोर पुलिस ने हत्या के प्रयास का जो मामला दर्ज किया था। अब उसमें हत्या की धारा 302 जोड़ दी गई है। पीड़ित के परिजनों के मुताबिक डॉक्टरों ने ऑपरेशन से लेकर इलाज में लापरवाही बरती। इनके खिलाफ भी मामला दर्ज होना चाहिए। कुल मिलाकर इस हत्याकांड से बिसरू गांव में पार्टीबाजी की जंग लम्बे समय तक देखने को मिल सकती है।

जानकारी के मुताबिक बिसरू गांव की वॉलीवाल की टीम टाई गांव गए थे। दोनों गांवों की टीमों के बीच मैच जीत – हार के लिए 4900 रुपये की शर्त लग गई। मैच बिसरू की टीम जीत गई। आरोप है कि जीती हुई रकम को लेकर खालिद पुत्र यासीन निवासी बिसरू आ गया। शाम को जब आमिर रसीद उर्फ़ आजाद पुत्र अब्दुल रसीद निवासी ने खालिद से रुपये के लिए बातचीत की तो वह गुस्से से लाल – ताता हो गया।

इसी के चलते उसने आजाद को होली चौक बिसरू में गोली मार दी। देर शाम करीब 9 बजे गोली की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोगों के पैरों तले की जमीन निकल गई। भीड़ ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पाते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और हालात का जायजा लिया। जांच अधिकारी राजबीर सिंह ने बताया कि 5 लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित कई धाराओं , मामला दर्ज कर फरार हुए आरोपियों की तलाश की जा रही।  जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जायेगा।