मां ने कराया 9 साल की बच्ची का गैंगरेप, आरोपियों ने निकाली आंखें, प्राइवेट पार्ट में डाला एसिड

ख़बरें अभी तक। नाबालिग मासूमों से आए दिन इंसानी भेड़िए दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम देते रहते है, ऐसा एक मामला फिर सामने आया है जहां दरिंदों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी आंखें निकाल ली और जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो मासूम के प्राइवेट पार्ट में एसिड डाल दिया. मामला जम्मू-कश्मीर का है जहां एक सौतेली मां ने अपने 14 साल के सौतले भाई के साथ मिलकर इस घटिया हरकत को अंजाम दिया.

आरोपी सौतेली मां की मौजूदगी में सौतले भाई ने अपने 5 साथियों समेत गैंगरेप किया और फिर मार डाला. वहीं पुलिस द्वारा सौतेली मां और सौतेला भाई सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया गया है. बता दें कि 23 अगस्त से बच्ची गायब थी और उरी के रहने वाले बच्ची के पिता ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी और 2 सितंबर को लड़की की डिकम्पोज्ड बॉडी बारामूला के पास एक जंगल में मिली थी.

पुलिस जांच में पता चला है कि लंबे वक्त से आरोपी महिला का पति और उसकी दूसरी पत्नी, उनके बच्चे से शत्रुता थी. बच्ची से पीछा छुड़ाने के लिए सौतेली मां एक दिन उसे लेकर जंगल पहुंच गई 14 साल के सौतेले भाई ने अपने दोस्तों के साथ मां की मौजूदगी में गैंगरेप किया. इसके बाद मां ने बच्ची को मार दिया. बारामूला के एसएसपी ने कहा है कि बच्ची के पिता का बयान लिया गया है. पता चला है कि उनकी दो पत्नियां हैं. एक पास के गांव से हैं, दूसरी झारखंड से हैं.

मासूम बच्ची दूसरी पत्नी से थी बच्ची की बॉडी घर से एक किमी दूर जंगल में मिली. पुलिस ने कहा है कि सौतेली मां से लंबी पूछताछ के बाद कई जानकारी सामने आई. पूछताछ में आरोपी महिला ने कहा कि पति ज्यादातर वक्त दूसरी पत्नी के साथ बिताता था. वह दूसरी पत्नी की बेटी से अधिक लगाव रखता था. एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक, एसएसपी ने कहा है कि 24 अगस्त को सौतेली मां तेज धार वाले चाकू के साथ बेटी को लेकर पास के जंगल गई जंगल के रास्ते में ही उसने अपने 14 साल के बेटे को तैयार रहने के लिए इशारा किया.

बाद में वह अपने दो दोस्तों, 19 साल के कैसर अहमद और 14 साल के त्रिकंजन बोनियार को साथ लेकर जंगल में पहुंचा. बाद में 28 साल का आरोपी नासीर अहमद खान भी आ गया. एसएसपी ने कहा कि सबसे पहले कैसर ने बच्ची से रेप किया, इसके बाद अन्य ने किया. सौतेले भाई ने भी बच्ची से रेप किया. इसके बाद सौतेली मां ने बच्ची का गला दबा दिया. सौतेले भाई ने कुल्हाड़ी से बहन के सिर पर वार किया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.