स्कूल में खौफ पैदा करने के लिए स्कूल संचालक ने छात्र को बुरी तरह से पीटा

खबरें अभी तक। स्कूल में खौफ और बच्चों में दहशत पैदा करने के लिए स्कूल संचालक ने एक छात्र को इतनी बुरी तरह से पीटा कि छात्र को घायल अवस्था में भिवानी के चौधरी बंसीलाल सामान्य हस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा। परिजनों ने इस पूरे मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस ने भी जुनाइयल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

मामला गांव आसलवास दुबिया के सरस्वती विद्या विहार सीनियर सैकेंडरी स्कूल का है जहां प्लस-टू के छात्र कार्तिक के छात्र को स्कूल संचालक राजबीर सिंह ने इतनी बुरी तरह से पीटा कि लहुलुहान कर दिया। अभी छात्र भिवानी के चौधरी बंसीलाल सामान्य हस्पताल में उपचाराधीन है। लोहानी निवासी कार्तिक ने बताया कि वह वालीवाल ग्रांऊड में खेल रहा था कि तभी दो अन्य छात्रो के साथ कहासुनी हो गई। लेकिन स्कूल के डीपी मास्टर ने उनमें सुलह करवा दी और मामला खत्म हो गया। लेकिन कुछ ही देर बाद कार्तिक को स्कूल संचालक राजबीर व उनके बेटै विवेक ने अपने कार्यालय में बुलाया और स्कूल छोडने बारे प्रार्थना पत्र लिखने के लिए कहा गया।

इस पर कार्तिक ने जब एपलीकेशन लिखने का कारण पूछा तो स्कूल संचालक ने उसको बालों से पकड़ कर उसका सिर मेज पर दे मारा। उसके बाद तो संचालक ने कार्तिक को जूतों और लात घूसों से मारते हुए ग्रांऊड में ले गया जहां स्कूल के सभी छात्र मौजूद थे। उसने बताया कि वह उसे जब तक मारता रहा जब तक वह लहुलुहान नहीं हो गया। उसने बताया कि स्कूल के कार्यालय एंव ग्राऊंड में सीसीटीवी कैमरे लगे है जिसमें सभी कुछ रिकार्ड होगा।

इसी दौरान इस मारपीट की सूचना कार्तिक के चाचा को दी गई जो कि स्कूल में ही कार्यरत है। उसने आकर उसे स्कूल संचालक से छुडवाया। वह स्कूल के बाहर ले जाकर गांव में सूचना भेजी और गाड़ी मंगवाकर भिवानी के चौधरी बंसीलाल सामान्य हस्पताल में दाखिल करवाया। वहीं कार्तिक के पिता रमेश ने बताया कि जिस तरह से उसके बेटे से मारपीट की गई इस तरह से से तो जनावर को भी नहीं पीटता उन्हें न्याय चाहिए और जिसने उनके बेटे को इस स्थिति में पहुचायां उन्हें जल्द गिरफ्तार करना चाहिए । इसके लिए आज गांव में एक पंचायत भी हुई।

इस बारे में जब सदर थाना प्रभारी देशराज से बात की गई तो उनका कहना है कि उन्हें शिकायत मिली थी जिसपर कारवाई करते हुए जुनाइयल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में ले लिया गया है। उन्होनें बताया कि सीसीटीवी फुटेज में बच्चे के साथ बुरी तरह मारपीट की गई है व आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।