दो दिवसीय दौरे पर रहे सीएम योगी, 6 परियोजनाओं का किया शिलान्यास

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर थे दो दिवसीय दौरे पर CM ने 6 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया आज गोरखपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट को हरी झंडी देकर रवाना किया और एयरपोर्ट टर्मिनल भवन आर बी आर डी मेडिकल कॉलेज रैन बसेरा का का शिलान्यास और लोकार्पण किया साथ में भारत सरकार के मंत्री सुरेश प्रभु शिव प्रताप शुक्ला जयंत सिंह और नंद गोपाल नंदी मौजूद रहे.

वही मीडिया से रूबरू होते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश विकास के रास्ते पर चल रही है आज  द जन्माष्टमी का पर्व है और गोरखपुर के लिए एक सौगात से कम नही है आज  गोरखपुर को इंडिगो फ्लाइट की सौगात मिला है एयरपोर्ट टर्मिनल पर भवन का भी निर्माण किया गया है और बीआरडी मेडिकल कॉलेज में रैन बसेरा का भी लोकार्पण किया गया है भारत सरकार हर तरह से उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है.

पहले लोगों को फ्लाइट में बैठने के लिए सोचना पड़ता था लेकिन आज वह समय आ गया है कि आम आदमी भी फ्लाइट में उड़ान भर सकता है वही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कुछ साल पहले मुझे दिल्ली का सफर करना था तो मुझे ₹35000 देकर उड़ान भरना पड़ा था लेकिन आज गोरखपुर वासियों को यह तोहफा मिला है कि अब लोग ₹3000 में इस यात्रा का आनंद ले सकते हैं.