मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश के पैर पर लगी गोली

खबरें अभी तक। मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ की घटना उस समय हुई जब मंडी कोतवाली पुलिस त्योहारों के मद्देनजर चेकिंग अभियान चला रही थी। उसी समय दो नकाबपोश बाइक सवार संदिग्धों को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो दोनो बाइक सवार फरार हो गए पुलिस ने जब दोनों बदमाशों का पीछा किया तो पचैड़ा रोड स्थित खेतों में खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में बाइक सवार एक बदमाश के पैर में गोली लगी। जबकि दूसरा बदमाश घने जंगलों का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया और दूसरे बदमाश की धरपकड़ के लिए खेतो में पुलिस और क्राइम ब्रांच ने घण्टो तक कॉम्बिग कि मगर दूसरा बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाश के पास से एक संदिग्ध बाइक बरामद की गई हैं। घायल बदमाश की पहचान अजय निवासी नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव रोहाना के रूप में हुई है।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अजय नाम का यह बदमाश मुजफ्फरनगर से कई अपराधिक मामलों में संलिप्त है और जनपद मुज़फ्फरनगर से गैंगस्टर भी लगी हुई है । साथ ही साथ एसएसपी ने ये भी बताया कि घायल बदमाश जीवा गैंग का सदस्य है और हरिद्वार जनपद के रुड़की से 302 की घटना के मामले में भी वांछित चल रहा था और आज ये अपने दूसरे साथी के साथ मुजफ्फरनगर में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था।  इसी दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में अजय नाम का बदमाश घायल हुआ है पुलिस के आलाधिकारियों का कहना यह भी है कि पूछताछ के बाद घायल बदमाश से ओर भी कई अहम सुराग मिल सकते हैं ।