ड्यूटी पर पहली बार आमने-सामने हुए पिता-पुत्री, पिता ने बेटी को किया सैल्यूट

ख़बरे अभी तक।  ऐसा बहुत ही कम होता है जब एक ही परिवार के दो लोग एक ही जगह नौकरी करत् हो. अगर हो भी जाए तो ऐसा  बहुत ही रेयर होता है कि कोई पिता अपनी पुत्री को ड्यूटी के दौरान सैल्यूट करे.लेकिन यह सब हुआ है तेलंगाना में, जहां टीआरएस की रैली में पुलिस की ड्यूटी कर रहे पिता-पुत्री का अचानक आमना-सामना हो गया और दोनों ने एक दूसरे को सैल्यूट किया.

हैदराबाद में राशाकोंडा कमिश्नरी के मलकानगिरी के पुलिस उपायुक्त उमामहेश्वर शर्मा अगले साल रिटायर होने वाले हैं. उन्होंने पुलिस में सब इंस्पेक्टर से अपनी नौकरी की शुरुआत की थी और अब 30 साल के सफर के बाद वह डीसीपी पद पर पहुंचे हैं. उनकी बेटी सिंधु सरमा 2014 बैच की आईपीएस ऑफिसर हैं और फिलहाल तेलंगाना के जगतियाल जिला में पुलिस अधीक्षक हैं.

अपनी बेटी को सैल्यूट करने पर शर्मा ने कहा, ”हम लोग पहली बार ड्यूटी करते समय आमने-सामने आए हैं. मैं भाग्यशाली हूं जो उनके साथ काम करने का मौका मिला.” उन्होंने गर्व से कहा वे मेरी वरिष्ठ अधिकारी हैं, मैं जब उन्हें देखता हूं, मैं सलाम करता हूं. हम अपनी-अपनी ड्यूटी करते हैं और इस पर चर्चा नहीं करते हैं, लेकिन घर पर हम लोग बिल्कुल पिता और बेटी की तरह रहते हैं.