फिल्म ‘स्त्री’ ने तोड़ा रिकॉर्ड, पहले वीकेंड में कमाए इतने करोड़

खबरें अभी तक। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की  हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ सुपर डुपर हिट रही. फिल्म ने अपने पहले वीकएंड में ही 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कोई खास ओपनिंग नहीं मिली थी लेकिन फिल्म की कमाई में दूसरे दिन फिल्म की कमाई में शानदार उछाल आया. कमाई में बढ़त का ये सिलसिला तीसरे दिन यानी रविवार को भी जारी रहा.

 

फिल्म में पहले दिन शुक्रवार को 6.82 करोड़ रुपए की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने बढ़त हासिल करते हुए 10.87 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं, तीसरे दिन फिल्म ने बढ़त बरकरार रखते हुए 13.57 करोड़ की कमाई करते हुए कुल 31.26 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पकंज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बैनर्जी जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. अमर कौशिक ने फिल्म का निर्देशन किया है. बता दें कि इस फिल्म का कुल बजट की 20 करोड़ रुपए है. इस हिसाब से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो पहले ही हिट हो चुकी है.

राजकुमार राव की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म

राजकुमार की यह पहली टॉप ओपनिंग फिल्म हैं. ‘स्त्री’ ने 6.82 करोड़ रुपये, ‘हमारी अधूरी कहानी’ 5.04 करोड़ रुपये और ‘काई पो चे’ ने 4.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर-2’ ने 2.80 करोड़ रुपये, ‘बरेली की बरफी’ को 2.42 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली थी. राजकुमार राव ने अधिकतर फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार निभाया है, जिसके लिए उन्होंने कई सारे अवॉर्ड्स भी जीते हैं.

श्रद्धा कपूर की फिल्मों का भी तोड़ा रिकॉर्ड

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास रिकॉर्ड कायम न किया हो लेकिन अगर हम श्रद्धा की फिल्मों की बात करें तो फिल्म ने सिर्फ दो दिन में ही इतनी कमाई कर ली है जो उनकी कई फिल्मों की लाइफटाइम कलेक्शन से भी ज्यादा है.

श्रद्धा की फिल्म ‘हसीना पार्कर’ की कुल कमाई 8.03 करोड़ रुपए रही थी. वहीं, उनकी फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ की कुल कमाई 10.47 करोड़ रुपए रही थी. बता दें कि इससे ज्यादा कमाई तो ‘स्त्री’ ने दूसरे दिन कमा लिए. फिल्म ने दूसरे दिन करीब 10.87 करोड़ रुपए की कमाई की है.