रॉबर्ट वाड्रा पर FIR मामले में राजनीतिक सियासत ने पकड़ा जोर, कांग्रेस ने बोला बीजेपी पर हमला

खबरें अभी तक। राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा पर जमीनी विवाद पर दर्ज हुई FIR को लेकर राजनीतिक सियासत ने जोर पकड़ ली है। कांग्रेस के प्रवक्ता पूरी ताकत से रॉबर्ट के बचाव में सामने आए हैं। कांग्रेस का आरोप है कि 2019 के चुनाव से पहले बीजेपी असल मुद्दों से ध्यान भटकाना चाहती है तो वहीं बीजेपी इसे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई बता रही है। इसी मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का नाम भी एफआईआर में दर्ज है।

Image result for कांग्रेस के प्रवक्ता पूरी ताकत से रॉबर्ट के बचाव में सामने आए हैं

FIR दर्ज होते ही रॉबर्ट वाड्रा ने आरोप लगाया था कि ध्यान भटकाने के लिए FIR दर्ज कराई गई है। इसी लाइन पर कांग्रेस प्रवक्ताओं ने बीजेपी पर चौतरफा हमला बोल दिया। वहीं बीजेपी भी इस मामले में पूरी तैयारी के साथ उतरी है। बीजेपी इसे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई बता रही है।

बीजेपी विरोधियों को फर्जी केस में फंसा रही: कांग्रेस

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने बयान जारी कर बीजेपी पर हमला बोला है। कांग्रेस का कहना है कि असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी विरोधियों को फर्जी केस में फंसा रही है। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि चार राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और 2019 के चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं। मोदी सरकार की फेक न्यूज फैक्ट्री और डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट प्रोपगैंडा फैलाने में जुट गया है।

Image result for मुख्तार अब्बास नकवी रणदीप सुरजेवाला

बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि आपके पास तर्क नहीं है तो कुतर्क करने लगते हैं। इस मामले में निष्पक्ष ढंग और न्यायोचित तरीके से कार्रवाई हो रही है तो इसमें कहां से राजनीतिक बदला और राजनीतिक पूर्वाग्रह देखा जा रहा है।