शिवराज सिंह चौहान के रथ पर लोगों ने किया पथराव, भड़के सीएम ने कहा हिम्मत है तो सामने आकर लड़ो

ख़बरें अभी तक। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रथ पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया. शिवराज सिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा कर रहे है. जिसके जरिए वे राज्य के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं।

जैसे ही उनका रथ चुरहट नाम की जगह पहुंचा तो लोगों ने उनके रथ पर पथराव कर दिया. जिसके बाद चुरहट के थाने में केस दर्ज किया गया. वहीं चुरहट थाना प्रभारी राम बाबू चौधरी ने बताया कि पथराव के दौरान मुख्यमंत्री रथ में मौजूद थे, लेकिन वह पूरी तरह सुरक्षित हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि पत्थरबाजी किसने और किस मकसद से की इस पर अभी पुलिस जांच कर रही है।

वहीं इस घटना के बाद मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया आई है. शिवराज सिंह ने इस पूरी घटना के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने पत्थरबाजो को ललकारते हुए कहा है कि अगर ताकत है तो सामने आकर मुकाबला करो। उन्होंने कहा जनता ने मुझे चुरहट में जो आशीर्वाद दिया है, जिस तरह जनसैलाब स्वागत के लिए उमड़ा है उससे बौखलाते क्यों हो? मैं किसी से घबराने वाला नहीं हूं।

बता दें कि सीधी जिले के मायापुर में भी शिवराज सिंह चौहान को विरोध का सामना करना पड़ा. यहां लोगों ने सीएम शिवराज को काले झंडे दिखाए.