नशे में धूत पटवारी ने मारी किसान को ईंट, किसान की मौत

ख़बरें अभी तक। लोहारू के बहल क्षेत्र में एक पटवारी द्वारा नशे की हालत में अपना काम करने की बजाय किसान को ईंट दे मारी। इससे किसान की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। किसान अपने परिवार में एक लङकी की शादि को लेकर कन्यादान की फाइल लेकर आया था, लेकिन मौत के बाद उसके परिवार में मात है और पटवारी पुलिस गिरफ्त में।

बहल क्षेत्र के गांव चैहड़ में हत्या का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पटवारी ने एक किसान की हत्या कर दी। हत्या किसी लेनदेन या बड़े आरोप को लेकर नहीं बल्कि कन्यादान की फाईल पर हस्ताक्षर करने को लेकर। खास बात ये है कि इस हत्या का मुख्य कारण पटवारी द्वारा नशे की हालत में होना रहा है।

बताया जाता है कि गांव चैहड़ निवासी 29 वर्षिय किसान सोमबीर अपने गांव के पटवारी के पास अपने ही परिवार में एक लड़की की शादी के कन्यादान की फाइल साईन करवाने पहुंचा। यहां पटवारी मदन सिंह शराब के नशे में था। बताया जाता है कि पटवारी ने सोमबीर की कन्यादान की फाइल पर साईन करने की बजाय उससे अभद्र व्यवहार किया और इसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई।

पटवारी का कार्यालय पहली मंजील पर है। जब कहासुनी के बाद किसान सोमबीर निचे उतरा तो पटवारी मदन ने उपर से उसे सिर पर ईंट मार दी। इससे सोमबीर गंभीर रुप से घायल हो गया और उसे तुरंत हिसार के एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। लेकिन ईंट भारी होने और उपर से तेज गति से लगने के कारण चोट गंभीर थी जिससे किसान सोमबीर की उपचार के दौरान मौत हो गई।

इसके बाद पुलिस ने मृतक किसान सोमबीर के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया और पटवारी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच कर रहे बहल पुलिस के एएसआई ओमप्रकाश ने बताया कि किसान सोमबीर व पटवारी मदन की कहासुनी में पटवारी ने किसान को ईंट मारी जिससे उसकी मौत हुई है।