एसपी ऑफिस का किया घेराव, महकमे में मचा हडकंप

खबरें अभी तक। यूपी के हमीरपुर जिले के पुलिस महकमे में आज उस समय हड़कंप मच गया जब सपा चेयर मेंन सहित सैकड़ों लोगों ने एसपी ऑफिस का घिराव करते हुए प्रदर्शन किया. यह लोग इस बात से नाराज थे कि कुछ दबंगो ने कस्बे में गुंडई करते हुए एक घर में फायरिंग की और चेयरमेन द्वारा विरोध करने पर चेयरमेन को भी जान से की धमकी दे डाली.  लेकीन पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नही किया .

मामला हमीरपुर जिले के कुरारा थाना कस्बे का है जहाँ रहने वाले सत्तार और जयराम के घर में घुस कर बेरी गाँव निवासी आशीष सिंह ने अपने  साथियों के साथ मिलकर फोड़ फोड़ करते हुए फायरिंग की थी. इसी का विरोध चेयरमेन श्रीकांत गुप्ता ने किया तो आशीष सिंह ने फ़ोन से चेयरमेन को जान से मारने की धमकी दे डाली. और फेसबुक में भी कुछ इस तरह पोस्ट कर धमकी दी. इसी बात से नाराज सैकड़ो लोग और सपा कार्यकर्ताओ ने एसपी ऑफिस का घिराव कर प्रदर्शन करते हुए एसपी ने न्याय की गुहार लगाई।

एसपी ऑफिस के घिराव से सकते में आये पुलिस एसपी ने पीडितो से तत्काल मुलाकात करते हुए आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही करने का आश्वासन दिया साथ ही साथ चेयरमेन को सुरक्षा उपलब्ध करवाने के आदेश दे दिए है।