इंसानियत हुई तार-तार, हैवान ने मदद के नाम पर महिला के साथ किया रेप

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. आपको बता दें कि एक महिला ने जब मदद के लिए हाथ बढ़ाया तो उसकी मदद के बहाने आरोपी ने उसके साथ बलत्कार कि घटना को अंजाम दिया। जी हां शायद आपको इस बात पर यकिन न हो लेकिन उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक युवक ने इस पुरी वारदात को अंजान दिया है।

दरअसल एक महिला को लिफ्ट देकर उसके साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने बस का इंतजार कर रही महिला को पहले लिफ्ट दी और फिर उसके साथ बलात्कार किया. रेप की यह वारदात शामली के यूनुसपुर गांव की है. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने इस वारदात के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की शाम एक विवाहित महिला बस स्टॉप पर खड़े होकर बस का इतंजार कर रही थी. तभी विश्व कुमार नामक युवक बाइक पर वहां पहुंचा और महिला को उसके गांव तक छोड़ने की बात कही. महिला भी उसकी बात मानकर उसकी बाइक पर बैठ गई, कुछ देर आगे चलते ही आरोपी ने बाइक खेतों के किनारे रोक दी और महिला को जबरन खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

पुख्ता गढ़ी पुलिस स्टेशन के एसएचओ मुनेश कुमार ने बताया कि इस पुरी घटना के बाद किसी तरह महिला अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को सुनाई. तब वे महिला को लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया।