चरखी दादरी: कुल्हाड़ी व डंडो से मारकर युवक की हत्या

ख़बरें अभी तक। जिले के गांव में बीती देर रात शराब पी रहे कुछ युवकों में हुए झगड़े में एक युवक की कुल्हाड़ी व डंडो से वार कर हत्या कर दी। आरोपियों ने एक के बाद एक कई हमले किए। परिजनों ने जहां पुरानी रंजिश को लेकर तीन नामजदों सहित चार पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं बौंद कलां पुलिस ने शव का दादरी के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और चार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला चरखी दादरी के गांव सौंप का है। जहां बुधवार रात इस खौफनाक साजिश को अंजाम दिया गया। बताया जाता है कि रात के वक्त गांव के सरकारी स्कूल के समीप चार लोगों में शराब पीने के दौरान झगड़ा हुआ। इस दौरान गांव का ही निवासी ठेकेदार कृष्ण (40) पर साथियों ने कुल्हाड़ी व डंडों से एक के बाद एक कई वार करते हुए मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजनों के अनुसार कई वर्ष पूर्व उनके भतीजे की हत्या कर दी थी और उस हत्याकांड में ठेकेदार कृष्ण मुख्य गवाह था। जिसके बाद से प्लानिंग कर ठेकेदार कृष्ण को कुछ युवक रात को घर से बुलाकर ले गए थे और सरकारी स्कूल के समीप शराब पिलाकर हत्या कर दी।

घटना के बाद देर रात ही बौंदकलां थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है। बौंद कलां थाना पुलिस के जांच अधिकारी एएसआई राजकुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। परिजनों के बयान प तीन नामजद सहित चार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच की जा रही है।