डॉक्टरों के गलत इलाज से जच्चा बच्चा की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

खबरें अभी तक। मातृत्व के एहसास को छूने से पहले ही धरती के भगवान का ओहदा पाए झोलाछाप डॉक्टरों के गलत इलाज से जच्चा व बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने शव को अस्पताल के बाहर रख कर हंगामा काटा। हंगामे की जानकारी मिलते ही सदर कोतवाल मय फोर्स व सीओ सिटी भी मौके पर पहुंच गई।

यूपी के औरैया जनपद में सदर कोतवाली क्षेत्र में संचालित प्राइवेट अस्पताल श्री बिहारी जी अस्पताल में आज प्रसव के दौरान गलत इंजेक्शन लगाने की वजह से जच्चा बच्चा की तड़प तड़प के मौत हो गई। परिजनों के अनुसार मृतिका को कल प्रसव पूर्व दर्द के चलते अच्छे इलाज के शहर कोतवाली में संचालित श्री बिहारी जी अस्पताल में एडमिट कराया और इलाज शुरू किया।  इलाज के दौरान ही गलत इंजेक्शन लगाने से महिला की व कोख में बच्चे की मौत हो गई।  जिस पर परिजनों ने अस्पताल में बाहर शव रख कर हंगामा किया। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। अब देखना यह है कि पुलिस और स्वास्थ्य विभाग अब इस मामले में क्या कार्रवाई करती है।

अच्छे व बेहतर इलाज के लिए प्रत्येक इंसान अच्छे व महंगे अस्पतालों में जाता है। लेकिन स्वास्थ्य विभाग के आंख बंद होने की वजह से झोलाछाप डाक्टरों व अस्पतालों की बाढ़ सी आई हुई है।  और अब देखना यह है कि इस बाढ़ में न जाने कितनी जानों के जाने के बाद स्वास्थ्य महकमे की कुम्भकर्णी नींद खुलेगी।