घरेलु झगड़े के चलते पति ने पहले पत्नी और दो बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद की आत्महत्या

खबरें अभी तक। मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम घरेलू झगड़े में एक व्यक्ति ने अपने 6 साल की बिटिया व छह माह के बच्चे की टब में डुबो डुबोकर व पत्नी की गला दबाकर हत्या कर डाली। जिसके बाद उक्त हत्यारे व्यक्ति ने खुद डायल 100 पर फोन कर पुलिस को सूचना दिया कि उसने अपने पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दिया है, अब वह खुद आत्महत्या करने जा रहा है। जिसके बाद वह मोबाइल बंद कर घर से निकल गया। मधुबन कस्बे से कुछ दूरी पर ही नदी किनारे उस व्यक्ति का मोटरसाइकिल और मोबाइल लावारिस हालत में पाया गया। फिलहाल पुलिस नदी में व्यक्ति को सर्च कर रही है।

Image result for घरेलु झगड़े के चलते पति ने पहले पत्नी और दो बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद की आत्महत्या

जानकारी के अनुसार बताया कि मधुबन थाना क्षेत्र के लखनूर गांव निवासी लक्ष्मी शंकर मौर्य बलिया जनपद के सरकारी अस्पताल बेल्थरारोड में एम्बुलेन्स चलाता था। बुधवार की शाम बेल्थरारोड से एम्बुलेंस चलाकर घर आया था। शाम को किसी बात को लेकर पति पत्नि में झगड़ा शुरू हो गया। जिसके बाद लक्ष्मी शंकर मौर्या ने तीन माह के बच्चा तथा 6 साल की बच्ची शिंपी को पानी के टब मे डूबा कर तथा पत्नी डिम्पल 30 वर्ष को गला दबाकर मार दिया। इसके बाद युवक ने ही खुद अपने मोबाइल से डायल 100 पर फोन कर पुलिस को इस घटना की जानकारी देते हुए यह भी कहा कि अब वह स्वयं नदी में कूदकर आत्महत्या करने जा रहा है। सूचना मिलते ही डायल 100 की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। जिसने घर में दो बच्चियों वह महिला का शव बरामद किया। इसके बाद पुलिस हत्यारे पति की तलाश में जुट गई।  मधुबन कस्बे से थोड़ी दूर बलिया बॉर्डर के पास नदी पर बने पुल के किनारे उस व्यक्ति की मोटरसाइकिल व चप्पल लावारिस हालत में पाए गए। जिससे लोगों ने आशंका व्यक्त किया कि सम्भवतः वह नदी में कूदकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस फिलहाल उस व्यक्ति को नदी में सर्च कर रही है, जिसका अभी उसके कोई पता नहीं चला है। पुलिस ने तीनो लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वह हत्यारे व्यक्ति की तलाश जारी है।

वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर बताया कि एक युवक लक्ष्मी शंकर मौर्य ने 100 नंबर पर पुलिस को फोनकर सूचना दी कि मैंने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी है और मैं खुद भी मरने जा रहा हूं। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घर से उसकी बीबी और दो बच्चो के शव को बरामद किया है। मऊ बलिया के बॉर्डर पर ऊभाव थाना क्षेत्र के पार आरोपी युवक ने ऊफन पर बह रही घाघरा नदी के किनारे अपनी बाइक खड़ी करके नदी में छलांग लगा दिया। जिसकी पुष्टि वहां मौजूद पान के दुकानदार ने की है। नदी में उसकी तलाश जारी है लेकिन अभी उसका शव नही मिल सका है।