संदिग्ध परिस्थितियों में बम ब्लास्ट से एक व्यक्ति की मौत

ख़बरें अभी तक। वाराणसी: चौबेपुर थाना क्षेत्र के मिल्कोपुर,पंचराव में दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में बम ब्लास्ट से बीती रात मौत हो गई। अजय यादव नाम व्यक्ति की आधी खोपड़ी उड़ गई उसके पिता लालजी यादव की सोए ही मौत हो गई ।जबकि 9 वर्ष का बच्चा घटना में बाल-बाल बच गया।

सूत्रों द्वारा बताया जाता है कि बीती रात घटना लगभग 12:30 बजे के बाद की है। पंचराव गांव थाना चौबेपुर का अजय यादव उम्र लगभग 21 वर्ष पुत्र लालजी यादव एवं लालजी यादव उम्र 48 वर्ष पुत्र अज्ञात पिता पुत्र अपने घर में बलुआ वाराणसी राजमार्ग पर स्थित दुकान के अंदर सोए थे कि आज दिनांक  29 08.2018ई012:30 बजे रात में बम ब्लास्ट से घटना घटी खबरों के मुताबिक घटनास्थल से एक वायर पीछे की तरफ गया हुआ था।

जिसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका। सुबह उठने पर वाराणसी बलुआ घाट रोड पर  ही मकान है। लोगों को पता चला और लोगों ने देखा कि अजय यादव का आधी खोपड़ी ब्लास्ट में उड़ चुकी है और अजय के पिता लालजी यादव जिस चौकी पर सोए थे। वह चौकी ब्लास्ट हो गई थी और ब्लास्ट होने के बाद लालजी यादव की लाश चौकी के नीचे पड़ी थी और उसी कमरे में 9 वर्ष का बच्चा सौभाग्य से सुरक्षित बच गया। इस घटना को सुनकर पास पड़ोस के लोगों में सनसनी फैल गई।

अजय यादव उसके पिता लालजी यादव से किसी की दुश्मनी नहीं थी और दोनों बहुत ही शांति प्रिय व्यक्ति थे। क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है UP पुलिस कर्मी घटनास्थल को बैरीकेटिंग किए हुए हैं और पब्लिक ने वाराणसी बलुआ रोड को जाम कर दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर भीड़ को काबू कर रहे हैं। व लोगों को समझा बुझा कर शांत करा रहे हैं वह दोनों लाश को पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी चल रही है।