औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में जल्द बनेंगे 2 नेशनल हाईवे

ख़बरें अभी तक। नालागढ़ में अब 2 नेशनल हाईवे जल्द बनने जा रहे हैं जिसको लेकर नालागढ़ के पूर्व विधायक केएल ठाकुर ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी के अधिकारियों के साथ एक बैठक कर नेशनल हाईवे के निर्माण कार्यों को लेकर चर्चा की गई। बैठक के दौरान नेशनल हाईवे अथॉरिटी की ओर से दोनों मार्गों का प्रपोजल बनाकर केंद्र सरकार को भेज दिया गया है और करीबन 1 साल तक इसका निर्माण कार्य हो जाएगा यह दोनों ही नेशनल हाईवे एक ढेरोवाल से वाया रामशहर होते हुए शिमला और दूसरा दभोटा से होते हुए स्वारघाट निकलेगा । इन दोनों मार्गों के निर्माण होने के बाद क्षेत्र के हजारों लोगों को इसका लाभ मिलेगा।

आपको बता दें कि नालागढ़ के पूर्व विधायक 2 वर्ष पहले देश के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे और उन्होंने नालागढ़ के इन दोनों नेशनल हाईवे रोड को बनाने की मांग की थी जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन दोनों मार्गों को नेशनल हाईवे बनाने की घोषणा की थी और उसके बाद अब इस दोनों मार्गों के निर्माण कार्य का प्रोसेस शुरू हो गया है।

मीडिया से बातचीत करते हुए नालागढ़ के पूर्व विधायक केएल  ठाकुर ने कहा है कि उन्होंने 2 साल पहले नरेंद्र मोदी से मिलकर इन दोनों मार्गों को नेशनल हाईवे बनाने की मांग की थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन दोनों मार्गों को नेशनल हाईवे बनाने की घोषणा की थी और उसके बाद अब इन दोनों मार्गों के निर्माण का कार्य प्रोसेस में चल रहा है उन्होंने कहा है कि करीबन 1 साल तक इन दोनों मार्गों का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा। दोनों मार्गों के निर्माण कार्य होने के बाद क्षेत्र के दर्जनों गांवों के लोगों को इनका फायदा मिलेगा और अब उन्हें पंजाब जाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी  ।