युवा कांग्रेस ने जिलाधीश के माध्यम से राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

खबरें अभी तक। शिमला में विधान सभा का घेराव करते समय युवा कोंग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई गई थी और कई कार्यकर्ता घायल हुए थे इन सभी कार्यकर्ताओं को न्याय दिलाने ओर निष्पक्ष जांच दिलाने के लिए धर्मशाला में युवा कोंग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जिलाधीश के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा.

शिमला में विधान सभा का घेराव करने पहुंचे युवा कोंग्रेस के कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया कार्यकर्ता फिर भी नही रुके तो पुलिस ने वाटर केनन का भी इस्तेमाल कर पानी की धारे बरसाई फिर कार्यकर्ता नही रुके इस घटना क्रम के दौरान कई युवा कोंग्रेस के कार्यकर्ता घायल भी हो गए जिन्हें आई जी एम सी शिमला में भर्ती करवाया गया और अभी तक उनका इलाज चल रहा है विधान सभा का घेरा तो सफल नही हुआ लेकिन कार्यकर्ता घायल जरूर हो गए.

धर्मशाला में आज युवा कोंग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शिमला में घायल हुए कार्यकर्ताओं को न्याय दिलाने ओर निशोश जाँच करवाने के लिए जिलाधीश के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा.

सुरजीत भरमौरी ने कहा है कि भाजपा की सरकार सिर्फ जुमलो की सरकार है और  आज तक कोई भी के काम धरातल पर नही हुआ है उन्होंने मांग की है कि अगर इस तरह कज घटनाओ को रक नही गया ओर घायलों को न्याय नही मिला तो यह आंदोलन घर से शुरू हो कर सरकार तक पहुंचेगा जिसकी जिमेदारी प्रदेश सरकार की होगी.