सीएम केजरीवाल ने जनता के सामने अपने प्रमुख कामों का बयौरा देते हुए बीजेपी सरकार को दी चुनौती

खबरें अभी तक। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के लिये पार्टी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर आप की जीत का दावा किया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के अब तक के प्रमुख कामों का लेखा-जोखा जनता के समक्ष पेश करते हुए भाजपा सरकार और उनके सांसदों को भी ऐसा करने की चुनौती दी. केजरीवाल ने कहा ‘‘दिल्ली की सातों लोकसभा सीट आप को जिताने की जिम्मेदारी मैं दिल्ली की जनता को दे रहा हूं, बदले में सुंदर, स्वस्थ और शिक्षित दिल्ली बनाने की जिम्मेदारी लेकर जा रहा हूँ।

इस दौरान पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र की प्रभारी आतिशी मरलीना, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और दिल्ली इकाई के संयोजक गोपाल राय सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी वहां मौजूद रहे. बता दें कि आप ने आतिशी सहित पांच लोकसभा सीटों के लिये पार्टी प्रभारी पहले ही घोषित कर दिये है. इन्हें ही संभावित उम्मीदवार माना जा रहा है।

सिसोदिया ने दिल्ली की शिक्षा क्रांति में आतिशी के योगदान की चर्चा करते हुए जनता से यह पूछा कि जहां 15 सालों से भाजपा है, वहाँ स्कूल, कॉलेज, अस्पताल क्यों नही बने. भाजपा सरकार पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के कामों में केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा उत्पन्न की जा रही बाधाओं का जवाब दिल्ली की जनता आने वाले लोकसभा चुनावों में जरूर देगी।