बोर्ड गठन को लेकर बीजेपी समर्थकों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, 2 समर्थकों की मौत

खबरें अभी तक। बोर्ड गठन को लेकर भाजपा समर्थकों और पुलिस के बीच हुए संघर्ष में दो भाजपा समर्थकों की मौत हो गई और तीन भाजपाई गंभीर रूप से घायल हैं। दरअसल यह पुरी वारदात पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के जयपुर थाना क्षेत्र की घाघरा पंचायत बोर्ड गठन को लेकर शुरु हुई थी।

भाजपा के जिला अध्यक्ष विद्यासागर चक्रवर्ती ने बताया कि घाघरा पंचायत में भाजपा की जीत हुई है। इसे जानते हुए भी पुलिस ने भाजपा समर्थकों के ऊपर गोली चला दी। इससे भाजपा समर्थक 51 वर्षीय दामोदर मंडल और 25 वर्ष के निरंजन गोप की मौत हो गई और पुलिस फायरिंग में घायल भाजपा समर्थक विभूति मंडल, रवि कुम्भकार व गुरुपद को पुरुलिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक आकाश माघारिया ने बताया कि, भाजपा समर्थकों ने पुलिस पर अचानक हमला बोल दिया था इसके बाद पुलिस ने स्थिति नियंत्रित करने की कोशिश की परंतु जब स्थिति अत्यधिक बिगड़ने लगी तो पुलिस ने दो राउंड आसमानी फायरिंग की। एसपी ने कहा कि पुलिस की गोली से किसी की मौत नहीं हुई है, उन्होंने किसी की मौत के आरोप का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए पुरुलिया सदर अस्पताल भेज दिए गए हैं। पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है।