कलश यात्रा पर बराला का जवाब, सवाल करने वालों की है अच्छी मानसिकता

खबरें अभी तक। फतेहाबाद में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. जिसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने शिरकत की.  श्रद्धांजली सभा में बीजेपी के जिला कार्यकारिणी के कार्यकर्ताओँ और सदस्यों ने भी शिरकत की. साथ ही कई विपक्षी नेताओँ ने भी सभा में पहुंचकर अटलजी को श्रद्धांजली दी.

मीडिया से बातचीत करते हुए सुभाष बराला ने कहा कि अटल जी का व्यक्तित्व ही ऐसा था, कि चाहे पक्ष हो या विपक्ष हर व्यक्ति उन्हें चाहता था. यही वजह है कि उनकी श्रद्धांजलि सभा में सभी पार्टियों के लोगों ने शिरकत की. वहीं विपक्ष के कलश यात्रा को लेकर उठाए गए सवाल पर बराला ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति इस तरह के सवाल अटल बिहारी जैसी शख्सियत की कलश यात्रा पर उठाता है. तो ये औच्छी मानसिकता है.

वहीं एशियन गेम्स मे गोल्ड लाने वाली विनेश फौगाट के सम्मान में बीजेपी नेताओं के नहीं पहुंचने के सवाल पर सुभाष बराला ने कहा कि बीजेपी खिलाड़ियों के सम्मान को लेकर हमेशा अग्रसर रही है… हो सकता है किसी चूक से सूचना नही होने की वजह से बीजेपी के नेता खिलाड़ियों को रिसीव करने पाए हों।