चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 50 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर मे रक्षाबंधन के मद्देनजर चैकिंग में लगी सिकन्द्राबाद पुलिस की देर रात बदमाशों से एनएच 91 के गुलावठी रोड़ अंडरपास के पास मुठभेड़ हो गयी। बदमाशों को रुकने का इशारा करने पर बदमाशों की ओर से पुलिस टीम पर फायरिंग की गई थी। पुलिस और बदमाशों की ओर से कई राउंड हुई फायरिंग,  बदमाशों की गोली से सिकन्द्राबाद कोतवाली प्रभारी अवनीश गौतम बाल-बाल बच गये।

पुलिस की ओर से भी जवाबी कार्यवाही में कई राउंड फायरिंग हुई। पुलिस की तरफ से हो रही फायरिंग में  50 हज़ार के इनामी बदमाश सोनू को गोली लगी है। सोनू अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर सिकन्द्राबाद में हत्या की घटना को अंजाम देने आया था। इनामी सोनू पर लगभग एक दर्जन संगीन मामले दर्ज बताए जा रहे हैं। इनामी सोनू का साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस इलाक़े में नाकाबंदी कांबिंग फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

रक्षाबंधन के मद्देनजर थाना प्रभारी ने सिकन्द्राबाद में विशेष चैकिंग अभियान चलाया गया था।  बदमाशों को रुकने का इशारा करने पर बदमाशों की ओर से पुलिस टीम पर फायरिंग की गई। घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका ईलाज चल रहा है।