एड फ़िल्म की शूटिंग के लिए शिमला पहुंचेंगे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी

खबरें अभी तक। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी हिमाचल की राजधानी के शिमला दौरे पर आएंगे। राजधानी में वह एक निजी विज्ञापन की शूटिंग के लिए आएंगे। इस दौरान राजधानी के साथ लगते क्षेत्रों में शूटिंग करते दिखाई देंगे। एमएस धोनी क्रिकेट टीम में शामिल होने के बाद पहली बार शिमला आएंगे। इससे पहले वह कई बार धर्मशाला में क्रिकेट खेलने के लिए आ चुके हैं। लेकिन राजधानी शिमला में उनका यह पहला दौरा होगा।

Image result for एड फ़िल्म की शूटिंग  एमएस धोनी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एमएस धोनी 27 अगस्त को शिमला पहुंच जाएंगे। इसके बाद 31 अगस्त तक वह शिमला में शूटिंग में व्यस्त रहेंगे। राजधानी के दौरे में उनका कई जगहों पर प्रवास का कार्यक्रम है। जिसे अभी गुप्त ही रखा गया है। क्रिकेट स्टार होने के नाते एमएस धोनी के देश की तरह प्रदेश भर में लाखों चाहने वाले हैं, ऐसे में उन्हें सरकार द्वारा पुख्ता सुरक्षा भी मुहैया करवाई जाएगी।

एड फिल्म के आयोजकों द्वारा उनके राजधानी में रहने एवं शूटिंग का पूरा शैड्यूल तैयार किया गया है। राजधानी में इससे पहले भी दर्जनों फिल्म एवं विज्ञापनों की शूटिंग हो चुकी है लेकिन धोनी पहली बार राजधानी में शूटिंग करते नजर आएंगे। इन दिनों पहले से मुंबई के कई फिल्म स्टार मनाली में शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के लिए हिमाचल की शांत एवं खूबसूरत वादियां फिल्मकारों को आक्रषित कर रही हैं।