अध्यापक ने स्टूडेंट को बनाया हवस का शिकार,पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज

खबरें अभी तक। राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक टीचर ने अध्यापक और स्टूडेंट के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. गुरु और चेले के इस रिश्ते को बेहद ही घिनौना रुप देने वाले इस टीचर का नाम बालमुकुंद है. बता दें कि बालमुकुंद सरकारी स्कूल में संस्कृत का टीचर है. स्कूल टीचर का उसके ही नाबालिग स्टूडेंट के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ है. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. बता दें कि सरकारी स्कूल के संस्कृत टीचर बालमुकुंद ने अपने घर पर बच्चे के साथ इस जुर्म को अंजाम दिया था।

जिसने भी इस वीडियो को देखा वह इस बात से हैरान था कि कैसे एक शिक्षक अपने हि स्टूडेंट के साथ एसी घिनोनी हरकत कर सकता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद आसपास के लोग और दूसरे बच्चों के अभिभावकों का गुस्सा फूट पड़ा. वे स्कूल के बाहर भारी संख्या में जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी. स्कूल पहुंचे अभिभावक टीचर से पूछताछ करना चाहते थे, लेकिन उससे पहले स्कूल के गेट बंदकर पुलिस को बुला लिया गया. बाद में पुलिस ने बच्चे को तलाशकर बयान लिए और इस टीचर को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है. पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि ये स्कूल बुराड़ी थाना के अंतर्गत आता है इसलिए बुराड़ी थाना पुलिस स्कूल पहुंची, लेकिन वीडियो टीचर के घर का था जो बुराड़ी से सटे नत्थूपुरा में है जो थाना स्वरूप नगर में आता है. आखिरकार स्वरूप नगर थाने में मामला दर्ज किया गया.