राखी की दुकान को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के बाद धारा 144 लागू

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के थाना बंडा में स्थति हुई सामन्य। दंगा नियंत्रित सचल दल सहित कई कंपनियों ने किया फ्लैग मार्च। डीएम् अमृत तिरपाठी और एसपी एस चिनप्पा सहित एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य ने मिलकर पूरे क्षेत्र में किया फ्लैग मार्च। स्थिति सामान्य रहनें तक फ्लैग मार्च रहेगा जारी।

Image result for राखी की दुकान को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के बाद धारा 144 लागू

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कुछ असमाजिक तत्व द्वारा थाना बंडा कस्बे में शाहजहांपुर पूरनपुर नेशनल हाईवे के किनारे बनें गुरूद्वारे के गेट पर लगी राखी की दुकान को लेकर विवाद हुआ था। विवाद होते ही मौके पर पहुंची पुलिस और गुरूद्वारे के गेट पर मोर्चा संभाल लिया। यहां से लोगों के ऊपर नजर रखी जा रही थी तो वहीं शाम करीब चार बजे के बाद डीएम अमृत त्रिपाठी और एसपी एस चनप्पा एवं एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य जब बंडा पहुंचे। तब फिर दोनों पक्षों पर सख्ती शुरू कर दी गई। पुलिस बल ने सभी उपद्रवियों को दौड़ा-दौड़ा कर भगाना शुरू कर दिया व् दोनों पक्षों की और से तहरीर लेकर वीडियो ग्राफी के जरिये उपद्रवियों की पहचान की जायेगी और उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कर दण्डित किया जाएगा। वहीं बंडा के हरमोहल्ले और गली में पुलिस फोर्स की पेट्रोलिंग शुरू कर दी गई है, और साथ ही डीएम् और एसपी नेसख्त आदेश जारी कर दिनांक-27-08-2018 से स्थति जब तक सामान्य नहीं हो जाती है तब तक धारा 144 लागू रहेगी। क्योंकि अभी स्थिति कंट्रोल में है। लेकिन जब तक सब कुछ सामान्य ना हो जाए तब तक कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। क्योंकि अभी भी कुछ असमाजिक तत्व सक्रिय हैं।

थाना बंडा में कई कंपनियों के साथ साथ कई फायर बिर्गेड और कई नियंत्रित दंगा सचल दल की गाड़िया मौके पर मौजूद हैं। साथ ही कई थानों की पुलिस फ़ोर्स भी मौजूद है।