अहमदाबाद में तीन मंजिला इमारत गिरने से एक की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है

खबरें अभी तक। अहमदाबाद के ओढव इलाके में  कल देर रात तीन मंजिला इमारत गिर गई जिसके दौरान एक शख्स की मौत हो गई. बताया जा रहा है की इस शख्स की मौत मलबे में दबने से हुई है. आपको बता दें कि बिल्डिंग जर्जर हालत में थी और इस बिल्डिंग को खाली कराने के नोटिस भी अहमदाबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ने दिया था.

बता दें कि हादसे पर गुजरात के गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने कहा, ”म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन, राज्य सरकार, एनडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीमें बचाव कार्य कर रही हैं. एनडीआरएफ की 5 टीमें तैनात की गई हैं और यहां बचाव कार्य के लिए जरूरी मशीनरी को भी तुरंत तैनात किया जाएगा. “NDRF” की टीम ने अब तक पांच लोगों को बचाया, मलबे में कुछ औऱ लोगों के दबे होने की आशंका है फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. NDRF की पांच टीमें अब तक रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई हैं, रात में वडोदरा से एक और टीम अहमदाबाद बुलाई गई.

एडिशनल चीफ फायर ऑफिसर राजेश भट्ट ने  बताया कि बिल्डिंग में कुल 32 फ्लैट थे और इन्हें नोटिस देकर खाली कराया गया था. और उन्होने कहा कि इस बात की जांच कराई जाएगी कि ये लोग दोबारा इमारत में कैसे घुसे? रेस्क्यू ऑपरेशन की कमान संभाल रहे NDRF के इंचार्ज ने बताया है कि जब तक पूरा मलबा नहीं हटाया जाता तब तक ऑपरेशन जारी रहेगा.