Honor का नया स्मार्टफोन Honor 8X, Honor 8X मैक्स 5 सितंबर को होगा लॉन्च, जानिए फोन की स्पेसिफिकेशन

खबरें अभी तक। स्मार्टफोन की दूनिया में honor 8x और 8x Max जल्द लॉन्च होने वाला है। जी हां हुवावे का सब-ब्रैंड ऑनर पूरी तरह से ऑनर 8X और 8X मैक्स को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गया है। कंपनी ने फोन का टीजर पोस्टर चीनी सोशल मीडिया नेटवर्क वीबो पर डाला है। दोनों फोन को एक इवेंट में 5 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि ऑनर 8X, ऑनर 7X का अगला वर्जन है। जिसे इसी साल अक्टूबर के महीने में लॉन्च किया गया था।

Image result for Honor 8X, Honor 8X मैक्स

डिजाइन की अगर बात करें तो दोनों स्मार्टफोन में काफी समानता है। जहां नॉच तो दिया ही गया है। साथ ही डिवाइस के पीछे डुअल कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर की भी सुविधा दी गई है। जीएसएम एरेना की रिपोर्ट के अनुसार ऑनर 8X में 7.12 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। जिसका रेजॉल्यूशन 2,240 x 1,080 पिक्सल्स का होगा। रिपोर्ट की माने तो फनो में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर की सुविधा दी जा सकती है। जो 4 जीबी रैम और 64 जीबी वाले स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा। हैंडसेट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है जो EMUI कस्टम UI टॉप के साथ आता है। फोन शाओमी के मी मैक्स 3 को टक्कर दे सकता है। जो पहले ही चीन में उपलब्ध है।

Honor 8X ऐसा स्मार्टफोन नहीं है। जिसे कंपनी ने हाल के दिनों में लॉन्च करने जा रही है। बल्कि ऑनर 8X मैक्स को भी 5 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। मैक्स में बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा जो वहीं फोन का कैमरा डुअल कैमरा सेटअप होगा। जो 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के साथ आएगा तो वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। फोन की बैटरी 4900mAh की हो सकती है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर और 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया जाएगा।