ज्वाली में सड़कों की हालत दयनीय होने से लोग परेशान

ख़बरें अभी तक। सड़के आम जनता की जीवन रेखा मानी जाती है लेकिन ज्वाली विस क्षेत्र के अंतर्गत ज्यादातर सड़कों की हालत काफी समय से दयनीय है ज्वाली सुनेहड़ फारियां लिंक रोड से करीब 5 गांवों को यातायात सुविधा मिलती है लेकिन इस मार्ग की लंबे समय से दयनीय हालत होने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है इस सड़क पर अभी वाहनों को दूर पैदल चलना मुश्किल हो रहा है. प्रदेश में चाहे सरकार कांग्रेस की रही हो या भाजपा की यह सड़क हमेशा राजनीति की शिकार होती रही है.

लोगों ने बताया कि इस लिंक रोड पर कोलतार नाम की चीज ही नहीं दिखती है. हर जगह गड्डों का राज है तथा गड्डों की गहराई भी काफी गहरी हो गई है जिससे आए दिन वाहन चालक गिर कर चोटिल हो रहे है लोग स्कूली बच्चों को कंधों पर उठाकर लाते हैं और वापिस भी कंधों पर उठाकर ही घर लाते हैं लोगों ने कहा कि उक्त मार्ग पर स्कूल बसों का गुजरना बच्चों की जान जोखिम में डालने के समान है जिससे स्कूल बसें अती ही नहीं है.

सड़क की खस्ताहालत से लोगों को एम्बुलेंस सुविधा भी नहीं मिल पाती है. जब भी कोई बीमार हो जाता है तो उसको कंधों पर उठाकर मुख्य मार्ग तक लाते हैं उसके बाद एम्बुलेंस सुविधा मिल पाती है. लोगों का कहना है कि पहले कांग्रेस सरकार के समय नीरज भारती ज्वाली के विधायक रहे जिनका घर मार्ग से कुछ ही दूरी पर है लेकिन उन्होंने भी इस मार्ग को दुरुस्त करने की तरफ ध्यान नहीं दिया. अब प्रदेश में भाजपा की सरकार है तथा जवाली से भाजपा के विधायक अर्जुन सिंह हैं लेकिन उन्होंने भी अभी तक इस तरफ ध्यान नहीं दिया. इस बारे जब विभागीय अधिकारियो से पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने कैमरे के समाने कुछ भी प्रतिक्रिया देने से इंकार किया.