पहली हॉरर वेब सीरीज ‘घोल’ का टीजर हुआ लॉन्च, जानिए फिल्म से जुड़ी कछ खास बातें

खबरें अभी तक। पहली हॉरर सीरीज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 24 अगस्त 2018 से आने वाली अगली वेब सीरीज ‘घोल’ का टीजर आ चुका है। डर एक ऐसा शब्द है, जिसे सुनने के बाद उस विषय के बारे में और जानने की उत्सुक्ता बढ़ जाती है। असल जंदगी से कुछ अलग, दुनिया के कुछ छुपे हुए रहस्यों की खोज और उसमें होने वाले अजीब तरह की कश्मकश। आम तौर पर डर क्या चीज है ये किसी को बताया नहीं जा सकता ये बस एक अनुभव होता है। लेकिन हमारे समाज में कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो डर के पीछे क्या है इसकी खोज करते हैं। आखिर डर क्यों लगता है? क्यों हम कुछ अलग तरह की बातों से डर जाते हैं? इन बातों को जानने या ऐसी फिल्में देखने के लिए हर इंसान के अंदर एक अलग तरह क्रेज होता है। नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 24 अगस्त 2018 से आने वाली अगली वेब सीरीज ‘घोल’, इसी डर का पर्दाफाश करने जा रही है। आपको बता दें कि फिल्म ‘पार्च्ड’, ‘पैडमैन’, ‘मांझीः द माउंटेन मैन’ में अपनी अदाकारी  से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे, इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उनके साथ एक्टर मानव कौल दिखाई देंगे।

नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली ‘घोल’ ऐसी पहली वेब सीरीज होगी जो हॉरर कहानी पर आधारित है। यह सीरीज एक कैदी के जेल जीवन की कहानी है। जिसकी पूरी दुनिया में लाइव-स्ट्रीमिंग की जाएगी। कहानी कुछ यूं है कि एक कैदी को रिमोट सैन्य पूछताछ केंद्र (Remote Military Interrogation Centre) में लाया जाता है। यहां उससे पूछताछ में उसके जीवन की कुछ शर्मनाक कहानियों का रहस्य खुलता जाता है। फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें जो आपको कर देगी फिल्म को देखने के लिए मजबूर।

Image result for पहली हॉरर वेब सीरीज ‘घोल’ का टीजर हुआ लॉन्च,

  1. ‘घोल’ एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसके निर्माण के लिए ‘उड़ता पंजाब’, ‘गेट आउट’ और ‘इंसिडिअस’ जैसी फिल्में बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस एक साथ आए हैं। ब्लमहाउस, फैंटम फिल्म्स और इवानहो जैसे प्रोडक्शन हाउस ने हॉरर वेब सीरीज ‘घोल’ के लिए एक साथ हाथ मिलाया है।
  2. नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ‘घोल’ में आपको शानदार विजुअल्स, कमाल के सेट्स और कलाकारों की बेहतरीन एक्टिंग देखने का मौका मिलने वाला है। खासकर ‘घोल’ का बैकग्राउंड संगीत, जो कि ‘उड़ता पंजाब’ फेम नरेन चंदावरकर और बेनेडिक्ट टेलर ने दिया है, लाजवाब है।
  3. सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म ‘रमन राघव 2.0′ को शूट करने वाले और बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की चर्चित टीवी सीरीज 24 के मुख्य सिनेमेटोग्राफर जय ओझा की कलाकारी भी आपको ‘घोल’ में देखने को मिलेगी।
  4. राधिका आप्टे ने अपनी फिल्मों से लाखों दर्शकों का दिल जीता है। वेब सीरीज ‘घोल’ में भी उनकी एक्टिंग जबरदस्त है। वहीं ‘घोल’ की कहानी के रहस्य और सामने आने वाले टि्वस्ट भी इस सीरीज को और अधिक रोमांचक बनाते हैं।
  5. नेटफ्लिक्स की अब तक की सभी वेब सीरीज में आपको बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों की एक्टिंग का जलवा देखने को मिला है। इस नई सीरीज में भी आपको राधिका आप्टे, मानव कौल, महेश बलराज और रत्नावली भट्टाचार्जी जैसे शानदार कलाकारों की अदाकारी देखने को मिलेगी।