किशोरी को अगवा कर 6 दिनों तक किया गैंगरेप

खबरें अभी तक। दिल्ली में फिर बदमाशों के बुलंद हौसले नजर आए, हर रोज गुनाह कि नई वारदात सामने आ रही है. एसी ही एक घटना दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के हर्ष विहार इलाके से सामने आई है. दरअसल दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के हर्ष विहार इलाके में दो बदमाशों ने 15 अगस्त के दिन एक गर्भवती किशोरी को अगवा कर ग्रेटर नोएडा में उसके साथ गैंगरेप किया.

16 वर्षीय किशोरी को उसके घर के बाहर से नशीला पदार्थ सुंघाकर अगवा कर लिया गया था. बता दें कि यह उस वक्त कि घटना है जब अगस्त15 को किशोरी अपने छोटे भाई के लिए कुछ सामान लेने घर से बाहर निकली थी, उसी दौरान दो आरोपियों ने उसे पीछे से दबोचकर रुमाल से कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया और बाइक पर बैठाकर ग्रेटर नोएडा ले गए. वहां 15 अगस्त से 21 अगस्त तक आरोपी उसके साथ मारपीट व गैंगरेप करते रहे।

किसी तरह किशोरी मंगलवार शाम को आरोपियों के चंगुल से भागी और लोगों की मदद से ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाने पहुंची. किशोरी की हालत काफी खराब थी. उसे तुरंत जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार जारी है. पीड़िता ने बताया की एक आरोपी पिछले कई महीनों से उसके साथ दरिंदगी कर रहा था. बता दे कि इसी वजह से पीड़िता 5 माह की गर्भवती भी है. आरोपियों के नाम शाहनवार, तौफीक, जुगनी और जावेद है. बताया जा रहा है कि किशोरी परिवार सहित हर्ष विहार इलाके में रहती है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों तलाश में जुट गई है।