थाईलैंड में होगा भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण

ख़बरें अभी तक। अयोध्या का राम मंदिर बनने का मामला भले ही न्यायालय में विचाराधीन हो लेकिन अब थाईलैंड में भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण होगा. जिनके लिए थाईलैंड की चौफरिया नदी के किनारे भूमिपूजन किया जा चुका है और फरवरी माह में श्री राम महायज्ञ के साथ राम मंदिर निर्माण शुरू किया जाएगा. जिसकी जानकारी श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण न्यास के अध्यक्ष महंत जनमेजय शरण ने दी है साथ ही केरला बाढ़ पीड़ितों के लिए सहायता राशि भी भेजी है.

श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण न्यास के अध्यक्ष महंत जनमेजय शरण ने अयोध्या में प्रेस कॉफ्रेंस के जरिये जानकारी दी कि बीते 8 अगस्त को थाईलैंड में श्रीराम मंदिर के लिए भूमि पूजन किया जा चुका है और और फरवरी माह में श्रीराम महायज्ञ के साथ-साथ राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा महंत जनमेजय शरण की माने तो अयोध्या का श्री राम जन्मभूमि मामला भले ही कोर्ट में विचाराधीन है लेकिन इस तरह से थाईलैंड में मंदिर निर्माण के बाद अयोध्या के भी मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त होगा.

वहीं दूसरी तरफ महंत जनमेजय शरण में 11111 रुपया, श्री संत सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष अवधेश दास जी से  1 1111 और रांची की मानस कोकिला साध्वी शिवकुमारी से 5100 रुपए बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए केरल के मुख्यमंत्री को सहायता राशि देने का एलान किया है जिसे जिलाधिकारी फैजाबाद के माध्यम से केरल के मुख्यमंत्री को भेजा जाएगा.