रोडवेज कर्मचारियों ने दादरी में किया रोष प्रदर्शन

ख़बरें अभी तक। चरखी दादरी: रोडवेज की 7 अगस्त को हुई हड़ताल में शामिल कर्मचारियों को सस्पेंड करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर कल 24 अगस्त को हरियाणा में बसों का चक्का जाम किया जाएगा. रोडवेज कर्मचारियों ने दादरी में रोष प्रदर्शन करते हुए सरकार को अल्टीमेटम दिया है. साथ ही उन्होंने दादरी डिपो से हटाए गए 52 कच्चे कर्मचारियों को पार्ट दो में शामिल करने की मांग की.

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले रोडवेज कर्मचारियों ने दादरी बस स्टैंड पर रोष मीटिंग की. मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष रणबीर गहलौत ने कहा कि प्रदेश सरकार व विभाग के आला अधिकारी रोडवेज का निजीकरण करने पर तुले हुए है. इतना ही नहीं बल्कि हड़ताल में शामिल कर्मचारियों को सस्पेंड कर उनके आंदोलन को दबाने का प्रयास किया जा रहा है.

रोडवेज संघर्ष समिति के वरिष्ठ नेता व हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के उप महासचिव राम आसरे यादव को 7 अगस्त की हड़ताल में भाग लेने के कारण निलम्बित कर दिया है. साथियों ये ट्रेड यूनियन अधिकारों एवं लोकतंत्र पर सिधे रुप में हमला है, जिसे संघर्ष समिति किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी. अगर राम आसरे यादव के निलम्बन आदेश रद्द नहीं किए गए व अन्य कर्मचारियों के खिलाफ उत्पीडऩ की कार्रवाई की गई तो हरियाणा रोडवेज कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति 24 अगस्त को पूरे हरियाणा में बसों का चक्का जाम कर हड़ताल कर देंगे.