बेखौफ दबंग ने घर में अकेली आदिवासी महिला की आबरू की तार तार

खबरें अभी तक। ललितपुर में बेख़ौफ दबंग ने फिर एक बार घर में अकेली एक आदिवासी महिला की आबरू तार तार कर दी। पूरा मामला थाना जखोरा क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है। जहां पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल उपचार कराते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

पीड़ित आदिवासी महिला का आरोप है कि सुबह जब उसका पति मजदूरी करने अपने घर से निकला तो कुछ देर बाद गांव का ही एक दबंग युवक उसके घर में जबरन आ धमका और उसके साथ जबरजस्ती दुष्कर्म किया। जब महिला ने आरोपी को अपनी आपबीती गांव वालों को बताने की बात कही तो दबंग आरोपी पीड़ित महिला और उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। जब पति घर लौटा और पत्नी की आपबीती सुनी तो उसके पैरों तले से जमीन सरक गयी।

आरोप है कि जब पति अपनी पीड़ित पत्नी को लेकर थाने पहुंचा तो थाने की पुलिस ने पीड़ितों की मदद करने की बजाय उलटा भला बुरा कह कर थाने से चलता कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने जिला मुख्यालय आकर एसपी से न्याय की गुहार लगायी।

पुलिस अधीक्षक ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए पीड़िता की तजरीर पर मामला दर्ज करने के साथ ही महिला का जिला अस्पताल में मेडिकल उपचार कराते हुए आगे की कार्यवाही के निर्देश दिए। वहीं इस मामले में एसपी का कहना है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुरे मामले की जांच हो  हो जाने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।