गर्लफ्रेंड के शोक पूरे करने के चक्कर में आशिक ने चुराई कार

खबरें अभी तक। प्यार शब्द कहने को तो बड़ा ही प्यारा होता है लेकिन जब हद से ज्यादा बड़ जाता है तो अपने साथ सब कुछ ले जाता है. जी हां प्यार जो की एक सच्चाई है लेकिन लोग अक्सर अपना प्यार दिखाने के लिए कोई भी हद पार कर जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी घटना से रुबरु करवाएंगे जिससे आपको पता चल जाएगा की प्यार अंधा होता है. बता दें कि प्यार में एक आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कार चोरी कर ली जिसके बाद उसे जेल जाना पड़ा. दरअसल हुआ ये की इशित अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए कई मिल दूर फ्लाइट पकड़कर रायपुर से दिल्ली आया था और अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए ही उसने गाड़ी चोरी की।

जानकारी के मुताबिक इशित ने अपने दोस्त अक्षय के साथ मिलकर 15 अगस्त को दिल्ली के कनॉट प्लेस की प्लाजा पार्किंग में पहले मशीन चुराई और फिर उस मशीन से पर्ची निकालकर उसने एसयूवी गाड़ी निकाल ली. बता दे कि इशित रायपुर में होटल पार्क में असिस्टेंट फूड मैनेजर है. उसके पिता का कपड़ों का कारोबार है और घर में कई गाड़ियां भी हैं, लेकिन गर्लफ्रेंड को कार में घुमाने के चक्कर में उसने चोरी जैसा बड़ा कदम उठाया और 3 दिन तक उस गाड़ी में दोस्त के साथ अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाता रहा।

बताया जा रहा है कि इशित ने अपने दोस्त अक्षय के साथ मिलकर 15 अगस्त को दिल्ली के कनॉट प्लेस की प्लाजा पार्किंग में पहले मशीन चुराई और फिर उस मशीन से पर्ची निकालकर उसने एसयूवी गाड़ी निकाल ली. पार्किंग अटेंड के अनुसार इशित ने पहले उसकी मशीन चुराई और फिर उस मशीन से डुप्लीकेट पर्ची निकालकर वो गाड़ी ले जाने लगा. पार्किंग अटेंडेंट ने इशित को रोका तो उसने कहा कि अभी कुछ देर पहले उसके भाई- भाभी इस गाड़ी को छोड़कर फिल्म देखने गए हैं. इशित ने फोन पर पार्किंग अटेंडेंट की किसी से बात भी करवाई, जिसके बाद पर्ची देखकर उसने गाड़ी को जाने दिया. बाद में फिल्म देखकर जब गाड़ी का असली मालिक वहां पहुंचा और अपनी गाड़ी वहां नहीं देख कर उसने केस दर्ज करवा दिया जिसके बाद अब इशित जेल में है।

तीन दिन तक उस गाड़ी में दोस्त के साथ अपनी गर्लफ्रेंड को इशित घुमाता रहा उसके बाद जब 18 अगस्त को सफदरजंग के पास जब गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई तो इशित वो कार वहीं छोड़कर फरार हो गए. पुलिस को जब जानकारी मिली कि एक गाड़ी सफदरजंग के पास लावारिस खड़ी है तो पुलिस जांच में पता चला कि ये गाड़ी कनॉट प्लेस से चोरी हुई थी जांच के दौरान गाड़ी से एक स्लिप मिली उसी के जरिये पुलिस इशित की गर्लफ्रेंड तक पहुंची. पुलिस ने पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया. पुलिस ने इशित और इसके साथी अक्षय को गिरफ्तार कर लिया और इसके पास से चुराई गई मशीन भी बरामद कर ली।