गाजियाबाद : एसिड अटैक मामला, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

खबरें अभी तक। गाजियाबाद में 20 अगस्त को कवि नगर थाना क्षेत्र के राजनगर में महिला डॉक्टर पर एसिड अटैक हो गया था। मामले में दो आरोपी राहुल और उमंग को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि पूरा मामला Facebook की दोस्ती और प्यार का था। राहुल ने पुलिस को बताया है कि उसकी कुछ साल पहले महिला डॉक्टर से Facebook पर दोस्ती हुई थी। लेकिन उसे यह नहीं पता था कि महिला शादीशुदा है। और एक बच्चे की मां है ।लेकिन कुछ समय पहले आरोपी राहुल को पता चल गया था, कि महिला डॉक्टर शादीशुदा है और एक बच्चे की मां है। इसके बाद राहुल और महिला डॉक्टर ने कहा सुनी हुई थी।

इस बीच राहुल को शक हो गया कि महिला डॉक्टर के किसी अन्य व्यक्ति से भी संबंध हैं। इसी बात से गुस्सा राहुल 30 जुलाई को महिला डॉक्टर के घर पहुंचा। और उसके पति को सारा माजरा बता दिया। तब से दोनों के बीच बातचीत होनी बंद हो गई और सिर्फ दुश्मनी की दरार खिंच गई थी। 20 अगस्त को आरोपी राहुल ने अपने साथ उमंग नाम के शख्स को शामिल कर लिया। और उसे ₹5000 देने का लालच दिया। जिसके बाद दोनों ने 20 अगस्त की शाम को पीड़िता का पीछा किया और उस पर गाजियाबाद में 20 अगस्त को कवि नगर थाना क्षेत्र के राजनगर में महिला डॉक्टर पर एसिड अटैक हो गया था।

मामले में दो आरोपी राहुल और उमंग को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि पूरा मामला Facebook की दोस्ती और प्यार का था। राहुल ने पुलिस को बताया है कि उसकी कुछ साल पहले महिला डॉक्टर से Facebook पर दोस्ती हुई थी। लेकिन उसे यह नहीं पता था कि महिला शादीशुदा है। और एक बच्चे की मां है, लेकिन कुछ समय पहले आरोपी राहुल को पता चल गया था, कि महिला डॉक्टर शादीशुदा है और एक बच्चे की मां है ।इसके बाद राहुल और महिला डॉक्टर ने कहा सुनी हुई थी। इस बीच राहुल को शक हो गया कि महिला डॉक्टर के किसी अन्य व्यक्ति से भी संबंध हैं।

इसी बात से गुस्सा राहुल 30 जुलाई को महिला डॉक्टर के घर पहुंचा। और उसके पति को सारा माजरा बता दिया। तब से दोनों के बीच बातचीत होनी बंद हो गई । और सिर्फ और सिर्फ दुश्मनी की दरार खिंच गई थी। 20 अगस्त को आरोपी राहुल ने अपने साथ उमंग नाम के शख्स को शामिल कर लिया। और उसे ₹5000 देने का लालच दिया। जिसके बाद दोनों ने 20 अगस्त की शाम को पीड़िता का पीछा किया और उस पर तेजाब फेंक दिया था।

राहुल और उमंग की गिरफ्तारी के साथ एसिड का खाली डब्बा और मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस छानबीन में जुटी थी। और साथ ही पीड़ित महिला के मोबाइल से भी पुलिस को अहम बाते पता चली थी। जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।