सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

खबरें अभी तक। विकास खंड चौपाल के अंतर्गत ग्राम पंचायत सरैंन के कयारी नाला में एक बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से उस पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ये तीनों लोग बाइक पर सवार होकर सरैंन से धबास की ओर जा रहे थे कि कयारी नाला के पास चालक बाइक पर से नियंत्रण खो बैठा और बाइक लगभग 200 मीटर गहरे नाले में जा गिरी। हाइसे में तीनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई।

मरने वालों में रामलाल (32) पुत्र दौलत राम गांव गौरवा सरैंन, कृष्णा (30) पत्नी रामलाल गांव गोरवा सरैंन, निशा पुत्री सूरत सिंह गांव कांडा बनाह कुपवी शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम चौपाल मुकेश रेप्सवाल, नायब तहसीलदार रघुवीर सिंह व डीएसपी चौपाल संतोष शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। एएसआई वीरेंद्र भरवाल सहित पुलिस टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से गहरे नाले में पड़ी लाशों को कड़ी मशक्कत के बाद सड़क तक पहुंचाया।

प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को फौरी राहत के रूप में 10-10 हजार रुपए की राशि दी गई। उधर, ग्रामीणों ने इस सड़क दुर्घटना के लिए लोक निर्माण विभाग को दोषी ठहराया है। सरैंन पंचायत के उपप्रधान महेंद्र झरटा ने कहा कि यदि समय रहते विभाग ने क्यारी नाला से डिमो स्कूल तक सड़क की कटिंग करने की लोगों की मांग को पूरा किया होता तो आज इन तीन लोगों की जान नहीं जाती।

उधर, कयारी नाला सड़क हादसे में मारे गए लोगों के प्रति विधायक चौपाल बलवीर सिंह वर्मा, प्रदेश कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता शशिदत शर्मा, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष धीरेंद्र चौहान, नगर पंचायत अध्यक्ष चंद्रमोहन ठाकुर ने दुख प्रकट  किया है।