दिलबर दिलबर सॉन्ग के बाद सबको दिवाना बना चूकी नोरा अब सुनील ग्रोवर संग करेंगी रोमांस

खबरें अभी तक। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ”भारत” मेकिंग के दौरान ही सुर्खियों में बनी हुई है। मूवी में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू, नोरा फतेही शामिल हैं। खबर है कि मूवी में नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर के बीच एक कॉमिक सा रोमांटिक ट्रैक दिखाया जाएगा।

Image result for दिलबर दिलबर सॉन्ग

 

जानकारी के अनुसार, ”मेकर्स ने नोरा और सुनील ग्रोवर के बीच रोमांटिक ट्रैक जोड़ा है। दोनों माल्टा में शूटिंग कर रहे हैं। ये रोमांस कॉमिक फ्लेवर में दिखाया जाएगा। नोरा एक लैटिनो करेक्टर निभाएंगी।”

 

 

बता दें, सत्यमेव जयते के सॉन्ग दिलबर दिलबर के रिलीज होने के बाद नोरा की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए हैं। गाना हिट होने के बाद नोरा को सलमान की फिल्म भारत में मौका मिला है। खुद नोरा इस मूवी का हिस्सा बनने पर काफी एक्साइटेड हैं।

नोरा ने एक बयान में कहा था, “भारत’ फिल्म जैसी बड़ी परियोजना का हिस्सा होना मेरे करियर के लिए बेहद रोमांचक पल है। मैं सलमान और अली अब्बास जफर के साथ काम कर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। आशा है कि मुझे भविष्य में ऐसी और भी फिल्में मिलेंगी।”

बता दें, इस फिल्म में कटरीना कैफ एक बार फिर सलमान खान के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का आधिकारिक अडेप्टेशन है। ‘भारत’ की रिलीज डेट ईद 2019 बताई जा रही है। मूवी को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।