टॉफी देकर बच्ची को बेहला फुसला कर रेप करने का मामला

ख़बरें अभी तक। यूपी के हमीरपुर जिले में अपने घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर ले जाकर एक वेहशी द्वारा किये गए रेप का मामला गर्माता जा रहा है. तीन दिन तक आरोपी की गिरफ़्तारी न होने के चलते अब परिजनों के साथ बीजेपी और कांग्रेसियों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, सैंकड़ों की संख्या में जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपी के गिरफ़्तारी के साथ सरकार से फांसी की सजा की मांग की है. वहीं हंगामा को बढ़ता देखकर पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराते हुए 24 घंटे का समय मांगा है.

मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है जहां एक 9 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी पड़ोस में रहने वाले एक युवक नरेश सोनी ने उसे टॉफी देने के बहाने अपने घर ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दे डाला, बच्ची के घर न पहुंचने पर जब परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया तो वो आरोपी युवक नरेश सोनी के घर जा पहुंचे और उन्होंने बेहाल हो चुकी मासूम बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसकी नाजुक हालत देखते हुए कानपुर भेज रेफर कर दिया गया है जहां  उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

वहीं इस घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तरी न होने के चलते परिजनों के साथ आक्रोशित सैंकड़ों बीजेपी और कांग्रेसी लोगों ने पुलिस थाने में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया और साथ ही पुलिस की लापरवाही के चलते कोतवाल को निलंबित करने की मांग की है.पुलिस थाने में हंगामा होने के बाद सकते में आयी पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके में पहुंचकर आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया और पुलिस की लापरवाही की भी जांच शुरू कर दी है.