AAP को एक और बड़ा झटका, आशुतोष के बाद अब आशीष खेतान ने पार्टी से मोड़ा मुह

खबरें अभी तक।  आम आदमी पार्टी को 1 महिने में दूसरा बड़ा झटका लगा है। अरविंद केजरीवाल के करीबी माने जेने वाले नेता आशुतोष के बाद बाद अब एक और बड़े नेता आशीष खेतान ने भी पार्टी से मुह मोड़ लिया है। आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने पर आशीष खेतान ने सफाई भी दी है। उन्होंने कहा कि वो राजनीति में फिलहाल सक्रिय नहीं हैं। बांकी सबकुछ अटकलें हैं। खेतान ने ट्वीट कर कहा, ”मैं पूरी तरह वकालत में जुटा हूं और फिलहाल किसी भी राजनीतिक गतिविधियों में शामिल नहीं हूं। बाकी सबकुछ अटकलें है।” इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि आशुतोष के बाद अब आशीष खेतान ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

15 अगस्त को पूर्व पत्रकार आशुतोष ने निजी कारणों का हवाला देते हुए पार्टी छोड़ दी थी। उन्होंने तब ट्वीट कर कहा था, “हर सफर का अंत होता है। आप के साथ मेरा सहयोग जो अच्छा और क्रांतिकारी रहा, वह भी खत्म हो गया है। मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसे स्वीकार करने के लिए अनुरोध किया है।”

Image result for आशीष खेतान

हालांकि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफा स्वीकार करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “हम आपका इस्तीफा कैसे स्वीकार कर सकते हैं। नहीं, इस जीवन में तो नहीं।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था, “आशुतोष सर, हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं।”

पूर्व पत्रकार आशुतोष ने राज्यसभा में तीन उम्मीदवारों में से दो के चयन पर नाराजगी जताई थी। एक समय दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीब नजर आने वाले आशुतोष को इसके बाद से पार्टी की अधिकांश गतिविधियों से दूर रखा जाने लगा था। आशुतोष 2014 लोकसभा चुनाव में दिल्ली के चांदनी चौक क्षेत्र से आप के उम्मीदवार थे, उन्हें भाजपा के हर्षवर्धन के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।