शिवालिक साइंस स्कूल के प्रिंसिपल भक्त राम सैनी की हत्या का मामला

ख़बरें अभी तक। बद्दी के खरुणी में शिवालिक साइंस स्कूल के प्रिंसिपल भक्त राम सैनी की हत्याकांड मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है पुलिस ने इस हत्याकांड को सुलझाने में 7 दिन का समय लगा है. भक्त राम सैणी की हत्याकांड मामले को लेकर बद्दी की SP रानी बिंदु सचदेवा ने नालागढ़ में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया और पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने भगत राम सैणी की हत्याकांड की गुत्थी को उन्होंने किस तरह सुलझाया इसको लेकर खुलासे किए. एसपी बद्दी ने कहा कि पुलिस ने इस हत्या के मामले को सीसीटीवी फुटेज ,डंप डाटा ,कॉल डिटेल, मोबाईल लोकेशन के आधार पर ट्रेस किया है और पुलिस 6 लोगों को गिरफ्तार कर जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि अभी भो कुछ और लोगों की गिरफ्तारी होनी बाकि है जिनकी तलाश की जा रही है और उन्होंने जल्द लूट किया गया कैश बरामद करने का भी दावा किया है.

पत्रकारों को संबोधित करते हुए एसपी बद्दी रानी बिंदु सचदेवा ने कहा कि भक्त राम सैणी की हत्या का मामला एक ब्लाइंड मर्डर केस था जिस को सुलझाने में पुलिस को करीबन 1 सप्ताह से ज्यादा का समय लगा है उन्होंने बताया कि भगत राम सैणी की हत्या का मुख्य कारण लूट रहा है और लूट के इरादे से हत्यारे उनके घर में नकाब पहनकर पहुंचे थे जिन्होंने रोड व तेजधार हत्यारों से भगत राम सैणी की हत्या की थी और उनकी पत्नी को गंभीर रुप से घायल भी किया था. उन्होंने कहा है कि इस हत्या के पीछे भगत राम सैणी के ही रिश्तेदारों द्वारा षड्यंत्र रचा गया था और खुद मौके पर ना रहते हुए किसी अन्य लोगों को मामले में शामिल कर उसकी हत्या की साजिश रची गई थी.

उन्होंने कहा है कि पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और कुछ लोग अभी भी फरार हैं जिनको उन्होंने जल्द पकड़ने का दावा किया है उन्होंने कहा है कि भक्त राम सैनी के मर्डर का मुख्य षड्यंत्रकारी उसका रिश्तेदार नरेंद्र व उसका दोस्त गुरुदेव था हत्या की रात गुरुदेव की जिम में सभी लोग एकत्रित हुए और वहीं से सभी ने हत्या की साजिश रची और करीबन 5 लोगों ने भगत राम सैणी के घर में घुसकर उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर उनकी हत्या की थी हमले में उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है जिसका PGI चंडीगढ़ मेला चल रहा है.

फिलहाल वह बयान देने की हालत में नहीं है उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में हर पहलू से जांच कर रही है और अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी उन्होंने कहा कि लूट की वारदात में पैसों की भी रिकवरी होने की उन्हें आशंका है उन्होंने कहा कि पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है और उनकी टीम में फरार आरोपियों को दो पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

आपको बता दें कि भगत राम सैणी जो कि शिवालिक पब्लिक स्कूल खरूणी का प्रिंसिपल व मालिक था भक्त राम सैणी की हत्या 13 अगस्त को सुबह करीबन 3:00 बजे की गई थी भगत राम सैणी की हत्या उस समय की गई थी जब वह घर में अपने परिवार के साथ सो रहा था सुबह के करीबन 3 बजे पांच नकाबपोश बदमाशों ने तेजधार हथियारों के साथ पहले तो उनके ऊपर हमला कर दिया हमले में भक्त राम सैणी की तो मौके पर ही मौत हो गई थी.

लेकिन हमले में उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिसका इलाज PGI चंडीगढ़ में चल रहे हैं जहां पर अभी भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है और वह पुलिस को बयान देने की हालत में नहीं है फिलहाल पुलिस ने 6 लोगों को इस पूरे मामले में गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस अन्य आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है और लूट की राशि को भी बरामद करने की SP बद्दी की ओर से बात कही जा रही है.