मिर्जापुर: दूषित भोजन खाने से एक छात्रा की मौत

ख़बरें अभी तक। आपको बताते चले की शनिवार के दिन कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय बहुआर में खाना खाने के बाद कुछ छात्राओं की अचानक तबियत बिगड़ने लगी वहीं समय से अस्पताल न पहुंचने पर एक छात्रा की मौत हो चुकी थी बाकी एक दर्जन से अधिक छात्रा बिमार हो गई थी जिसको स्थानीय अस्पताल जमालपुर में भर्ती कराया गया अब सभी छात्राओं की तबीयत ठीक है, घटना से इलाके में हड़कंप मच गया लोग अपने बच्चियों को विद्यालय से घर ले जाने लगे.

जिस दिन घटना हुई उसी रात जिले डीएम अनुराग पटेल ने स्कूल के वार्डन को निलंबित कर दिया और कहा जो भी दोषी पाया जाएगा कार्रवाई कि जाएगी, वहीं विधायक अनुराग सिंह ने घर पहुंचकर लोगों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया और छात्राओं से घटना के बारे में जानकारी लेने के बाद विद्यालय पहुंच कर जानकारी ली और मिडिया के सामने विधायक ने कहा कि हम हर पहलू से जांच कराएंगे और जो भी दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

मिर्ज़ापुर के जमालपुर में स्थित आवासीय कस्तूरबा गांधी विद्यालय में कर्मचारियों की घोर लापरवाही की के चलते एक बच्ची को इसकी कीमत जान देकर चुकानी पड़ी तो वहीं दर्जन भर बीमार छात्राओं का स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र इलाज किया गया. विधायक के सामने छात्राओं ने विद्यालय के वार्डेन से लेकर चपरासी से लेकर सभी स्टाफ पर आरोप लगाया कि हम लोगों से शौचालय धुलवाया जाता है, हम लोगों से पानी भरवाया जाता है और ना ही मैनयू के हिसाब से भोजन दिया जाता हैं, जनरेटर भी नहीं चलाया जाता है.