मासूम बच्चे को होमवर्क ना करना पड़ा भारी, टीचर ने पिटाई कर तोड़ा हाथ

खबरें अभी तक। मिर्ज़ापुर-प्राइमरी स्कूल के टीचर पर कक्षा पांच में पढ़ने वाले बच्चे को डंडे से पीटने का आरोप लगा है।  टीचर की पिटाई से बच्चे का हाथ टूट गया। परिजनों ने जिला अधिकारी से शिकायत की। बच्चे ने बताया होम वर्क न करने पर हाथ पर डंडे से मारा, पहाड़ी ब्लाक के चपगहना प्राइमरी स्कूल का मामला है।

मिर्ज़ापुर के पहाड़ी ब्लाक के चपगहना प्राइमरी स्कूल में 16 अगस्त को पढ़ने गए कक्षा 5 के बच्चे अर्जुन को होमवर्क न होने पर टीचर द्वारा डंडे से पिटाई करने का परिजनों ने आरोप लगाया है कि पिटाई कि वजह से बच्चे का हाथ टूट गया है। जिसकी वजह से बच्चे के हाथ मे प्लास्टर बंधा गया है। स्कूल कि प्रधानाचार्या कि शिकायत दर्ज कराने बच्चे को लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे पीड़ित लड़के के पिता का आरोप है कि स्कूल कि प्रधानाध्यापिका ने बच्चे को बाएं हाथ मे डंडे से पिटाई की। बच्चे को दर्द होने पर जब जिला अस्पताल में एक्सरे करवाया गया तो बच्चे का हाथ टूटा था।

जिसपर पिटाई करने वाली अध्यापिका पर कार्रवाई को लेकर अधिकारियों के यहां शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित बच्चे और अभिभावक का कहना हैं कि होमवर्क नहीं करने पर पिटाई किया है। वहीं बीएसए का कहना है कि शिकायत उनके पास आई है। किसी बच्चे को पीटने का अधिकार अध्यापक को नहीं है। इसकी जांच करवा कर जल्द ही कार्रवाई कि जाएगी।