जल भरने गए दो किशोर डूबे, किशोरों ने मचाया शोर

खबरें अभी तक। हुजूरपुर इलाके के भंगहा घाट पर आज सैकड़ों की संख्या में लोग जल भरने गये थे। जल भरने के दौरान दो किशोर पानी अधिक होने की वजह से डूबने लगे उनके शोर मचाने पर घाट के किनारे बकरी चरा रही  किशोरी ने आवाज सुन पानी मे छलांग लगाते हुये एक किशोर को सुरक्षित बाहर निकाल लिया । लेकिन 14 साल का दूसरा किशोर गहरे पानी मे डूब गया । ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर ने किशोर को बचाने वाली बहादुर बेटी को नगद पुरस्कार देते हुये उसकी जमकर सराहना की । नदी में डूबे दूसरे किशोर की गोताखोर तलाश कर रहें हैं ।

हुजूरपुर इलाके से होकर बहने वाली सरयू नदी के किनारे स्थित भंगहा ग्राम में आज खरगापुर ग्राम के सैकड़ों ग्रामीण पास में स्थित मंदिर में जल चढ़ाने के लिये नदी से जल भरने गये थे। इसी दौरान ग्राम के रहने वाले धर्मपाल का १४ साल का बेटा शुभम एक अन्य किशोर के साथ जल भरने के लिए गहरे पानी मे जाने के कारण डूबने लगे । दोनो की आवाज सुनकर घाट से कुछ दूरी पर बकरी चरा रही रेशमा नाम की किशोरी ने उन्हें बचाने के लिये नदी में छलांग लगाते हुये शुभम के दोस्त को सुरक्षित नदी से निकाल लिया लेकिन गहरे  पानी व बहाव तेज होने के कारण शुभम का पता नही चल सका।

हादसे की जानकारी मिलते ही नायाब तहसीलदार विनीत व उपनिरिक्षक विद्याशंकर पांडे गोताखोरो के साथ मौके पर पहुंच लापता शुभम की तलाश शुरू करायी लेकिन देर शाम तक उसका पता नही चल सका है। इस दौरान जब उपनिरिक्षक विद्याशंकर पांडे  को रेशमा की और से अपनी जान पर खेलकर डूब रहे एक किशोर को बचाने की बात पता चली तो उन्होंने उसे नगद पुरस्कार देते हुये उसकी जमकर तारीफ की । अभी तक नदी में डूबे दूसरे किशोर शुभम का कोई पता नही चल सका है ।