यूपी में बेखौफ अपराधी, दिनदहाड़े महिला पर फेंका एसिड

खबरें अभी तक। यूपी के गाजियाबाद में नजर आई योगी सरकार की कानून व्यवस्था, योगी सरकार के राज में महीलाओं को क्यों नहीं मिल रहा है आरक्षण, क्या योगी सरकार यूपी में बढ़ते क्राईम को रोक नही सकती, क्या योगी सरकार के राज में अपराधियों को जरा भी कानून का खोफ नहीं है। आपको बता दे की यूपी के गाजियाबाद इलाके में सरेआम एक महिला पर एसिड अटैक किया गया है. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार दो युवकों ने महिला पर हमला किया, दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था, दोनों पीछे से आए और महिला पर एसिड फेंक दिया जिससे महिला बुरी तरह झुलस गई. बता दे की गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके में सोमवार को जब महिला अपने घर की ओर जा रही थी तब  उस पर एसिड अटैक किया गया।

इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने महिला को राजनगर के गार्गी अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया की फोन करने के बावजूद पुलिस समय से मौके पर नहीं पहुंची और लोगों ने ही महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया. बता दे की कविनगर थाना क्षेत्र के संजय नगर सेक्टर-23 में पी- ब्लॉक के पास ऋचा (31) अपने घर जा रही थी कि अचानक बाइक सवार दो युवकों ने उनपर एसिड फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. मौके वारदात पर मौजूद लोगो का कहना है की एसिड फेंके जाने के बाद महिला बुरी तरह झुलस गई थी और उसके कपड़े भी जल चुके थे, महिला लोगों से पानी मांग रही थी, जिसके बाद आनन फानन में स्थानीय लोगों ने महिला को ऑटो में बैठाकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कर उसके परिजनों को इस पूरी वारदात के बारे में जानकारी दी।

आपको बता दे की महिला का नाम ऋचा है और ऋचा शादीशुदा हैं. इस पूरी घटना के बारे में एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि पुलिस शुरुआती जांच में इसे रंजिश के तहत अंजाम दी गई घटना मान रही है लेकिन कई अन्य पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी है, उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, साथ ही महिला की हालत में सुधार होने पर उनका बयान भी लिया जाएगा।