शादी का झांसा देकर मुस्लिम लड़के ने हिंदू लड़की से किया रेप, पुलिस जांच में जुटी

खबरें अभी तक। फतेहाबाद में रतिया थाना क्षेत्र के गांव में मुस्लिम लड़के पर हिंदू लड़की से रेप का आरोप लगा है। युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप भी लगा है। पीड़िता की मां ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी मुस्लिम लड़के के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है। डीएसपी बोले-शादी का झांसा देकर पीड़िता को आरोपी पंजाब ले गया था और वहां रेप करके शादी करने से किया इंकार कर दिया। पुलिस ने आरोपी गुलाब खान को किया गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। मामले में लव-जेहाद का शक, हर एंगल से पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी जान-पहचान करके पहले भी घर आकर पहले भी पीड़िता से शारिरिक संबंध बना चुका था।  आरोपी का मेडिकल करवाया गया है। सोमवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

फतेहाबाद के रतिया थाना क्षेत्र में एक हिंदू लड़की को शादी का झांसा देकर मुस्लिम युवक द्वारा रेप किये जाने का मामला सामने आया है। आरोपी और पीड़िता एक ही गांव के बताए गए हैं। पुलिस का कहना है कि युवक की पीड़िता से पहले से जान-पहचान थी और पीड़िता की मां ने पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी युवक शादी का झांसा देकर उसकी बेटी को पंजाब ले गया। पंजाब में आरोपी ने पीड़ित युवती से रेप किया और शादी से इंकार कर दिया।

मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी गुलाब खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(1) व 450 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है और सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू लड़की को शादी का झांसा देकर रेप किए जाने की इस वारदात की पुलिस लव-जेहाद के एंगल से भी जांच कर रही है। डीएसपी ने भी पुलिस की प्राथमिक जांच में बताया है कि आरोपी युवक पहले से पीड़िता को जानता था और पीडि़ता की मां ने शिकायत में भी यह आरोप लगाया है कि पंजाब ले जाने से पहले भी आरोपी युवक घर आकर पीड़िता से रेप कर चुका है। ऐसे में लव-जेहाद के शक के एंगल से भी पुलिस इस पूरे मामले को खंगालने में जुटी है।