महिला ने पुलिस पर लगाया पति को झूठे मामले में फंसाने के गंभीर आरोप

खबरें अभी तक। पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए टोहाना भूना रोड़ निवासी प्रवीण बाला ने उसके पति रमेश कुमार को गैरकानूनी हिरासत में रखने, पांच लाख की मांग करने व सबुतों को नष्ट करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रवीण बाला ने आरोप लगाए गए है कि 26 जून को उनकी गाड़ी पार्क को लेकर सीआईए स्टाफ से कहा-सुनी हो गई थी। जिसके कुछ देर बाद उसकी नजरों के सामने उसके पति को स्टाफ के लोग जबरदस्ती गाड़ी समेत ले गए तब तक उसे नहीं पता था कि वो पुलिस के लोग है। उसे लगा कि उसके पति का अपहरण हो गया है। पुलिस के बारे पता लगने के बाद में दो दिन तक वो अपने पति को पुलिस स्टेशन व सीआइए में तलाश करती रही पर उसका कोई पता नहीं लगा। इस बीच उनसे पांच लाख रूपए की मांग भी पुलिस द्वारा की गई ना देने पर उसके पति के खिलाफ झुठा मुकदमा दर्ज किया गया।

28 जून को उसको फोन पर सूचना मिली कि उसके पति को गिरफ्तार किया गया है। पत्नी प्रवीण बाला का आरोप है कि पुलिस उसे पति रमेश कुमार को उसकी नजरों के भुना रोड़ से लेकर गई है पर उसकी गिरफ्तारी दूसरी जगह से अलग तारीख को दिखाई जा रही है। जिससे साबित होता है कि यह मामला झुठा है। वही उसका यह भी कहना है कि उसकी जानकारी व तथ्यों के मुताबिक उनकी गाड़ी को पुलिस द्वारा हिसार भी लेकर जाया गया है। जिसकी सीसीटीवी टोल प्लाजा की फुटेज भी उसने हाईकोर्ट से मदद लेकर जुटाने के प्रयास किए। जिसे मौके पर पुलिस ने पहुंच कर नष्ट करवा दिया। उसने उच्च अधिकारियों से अपील की है कि उसके मामले में हस्तेक्षप करके उसे न्याय दिलवाया जाये। निष्पक्ष जांच करवाई जाये। उसे वो जानकारी सबूत मुहिया करवाएं जाए जो इस केस के लिए जरूरी है। उसका कहना है कि इस झुठे केस से उसका पुरा परिवार बिखर गया है। उसके दो छोटे बेटे है ससुर व उसके पिता दोनों की लाचार है।

वहीं इस बारे में जब डीएसपी जोगिन्द्र शर्मा से पुलिस का पक्ष जाना गया तो उन्होनें सभी आरोप को सिरे से नकारते हुए कहा कि उनका हक बनता है। कुछ भी कह सकते है लेकिन हमारी पुलिस बेहद निष्पक्ष तरीके से इस मामले की जांच कर रही है।